अनंत अंबानी की शादी की तैयारियों में हाथियों के प्रति उनका प्यार: उनके अनोखे आउटफिट ने खींचा ध्यान

News Desk
अनंत अंबानी की शादी की तैयारियों में हाथियों के प्रति उनका प्यार

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक एवं चेयरपर्सन नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी इस वक्त अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। मशहूर बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से उनकी शादी होने वाली है। हाल ही में अंबानी परिवार ने एक इंटीमेट डिनर पार्टी होस्ट की थी, जिसमें आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सहित कई विशिष्ट अतिथि शामिल थे। इस इवेंट के लिए पूरे ‘एंटीलिया’ को मिट्टी के दीयों से सजाया गया था।

शादी से पहले हुई इस पार्टी में अनंत अंबानी ने अपने मेहमानों का आदर के साथ स्वागत किया और उनके पैर छूते हुए देखा गया, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनके संस्कारों की तारीफ हो रही है। इसके अलावा, अनंत का पार्टी में पहना गया आउटफिट भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। उनके कुर्ते और जैकेट ने उनके जानवरों के प्रति प्रेम को बखूबी दर्शाया।

READ MORE: वर्ल्ड कप जीत की खुशी में वामिका को हुई टेंशन, अनुष्का शर्मा ने दिल छूने वाला पोस्ट कर बताई वजह

अनंत अंबानी ने दिखाया अपना हाथी प्रेम

जी हां, बीती रात हुई डिनर पार्टी में अनंत अंबानी ने जो आउटफिट पहना था, वह बेहद खास और अनोखा था। अनंत के जानवरों के प्रति प्रेम से सभी परिचित हैं। उन्होंने वनतारा नामक संस्था की शुरुआत भी जानवरों के संरक्षण के लिए की है। अनंत ने इस पार्टी में केसरिया रंग का कुर्ता और जैकेट पहनी थी। उनकी जैकेट के बॉर्डर पर पिंक और गोल्डन रंग के हाथी और पेड़ बने हुए थे, जो उनके जानवरों के प्रति प्रेम को दर्शा रहे थे। इस खूबसूरत जैकेट ने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया और अनंत के इस आउटफिट की हर तरफ खूब वाहवाही हो रही है।

READ MORE: टी20 वर्ल्ड कप जीत: रोहित शर्मा के डांस और विराट कोहली के भांगड़ा ने लूटी महफिल, शानदार VIDEO VIRAL

इस दिन होगा अनंत-राधिका का शुभ विवाह

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में चलेगा। इसकी शुरुआत 12 जुलाई को शुभ विवाह से होगी। इसके बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। इस रॉयल शादी के लिए ड्रेस कोड ‘इंडियन फॉर्मल’ तय किया गया है, जबकि 14 जुलाई को रिसेप्शन के लिए ड्रेस कोड ‘इंडियन चिक’ रहेगा।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment