नेताओं पर मेरे खिलाफ बयान देने का दबाव, कार्यकर्ताओं को दिए अलग-अलग टास्क: स्वाती मालीवाल

News Desk
स्वाती मालीवाल
स्वाती मालीवाल, फोटो: ANI

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाती मालीवाल से मारपीट के मामले को लेकर दिल्ली में जबरदस्त सियासी हंगामा बरपा हुआ है। जहां एक तरफ अरविंद केजरीवाल इसे भाजपा की चुनावी साजिश बता रहे है तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा के नेता नारी सुरक्षा को लेकर आप को चौतरफा घेरते हुए नजर आ रहे है। साथ ही स्वाति मालीवाल भी मुख्यमंत्री आवास पर अपने साथ की गई बदसलूकी को लेकर लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर हैं। इस बीच मालीवाल की ओर से आम आदमी पार्टी पर एक बड़ा आरोप लगाया गया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि आप नेताओं पर उनके खिलाफ बयान देने का बहुत दबाव है। कार्यकर्ताओं को उनके खिलाफ अलग-अलग टास्क दिए जा रहे हैं।

इस बात की जानकारी स्वाति मालीवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स के जरिए दी है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि, ‘कल पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया। उसने बताया कि कैसे पार्टी के आला लोग सब पर दबाव बनाए है, उन सबको ये निर्देश दिए गए है कि स्वाति के खिलाफ गंदी बातें बोलनी हैं, उसकी पर्सनल फोटोज लीक करके उसे तोड़ना है। और ये भी बोला जा रहा है कि जो उसको सपोर्ट करेगा उसको पार्टी से निकाल देंगे। किसी को PC करने की और किसी को ट्वीट्स करने की ड्यूटी मिली है। किसी की ड्यूटी है अमरीका में बैठे वॉलंटियर्स को फ़ोन करके मेरे खिलाफ कुछ निकलवाना तो वहीं आरोपी के कुछ करीबी रिपोर्टर्स को मेरे खिलाफ फर्जी स्टिंग ऑपरेशन बनाकर लाने के लिए कहा गया है।’

स्वाति ने आगे लिखा, ‘तुम हजारों की फौज खड़ी कर दो, अकेले सामना करूंगी। क्योंकि सच मेरे साथ है। मुझे इनसे कोई नाराजगी नहीं है, आरोपी बहुत शक्तिशाली आदमी है। बड़े से बड़ा नेता भी उस आरोपी से डरता है। किसी की हिम्मत नहीं उसके खिलाफ स्टैंड ले पाए। और मैं किसी से इस बात की उम्मीद भी नहीं करती।

बताते हुए स्वाति आगे लिखती है कि बस दुख इस बात का लगा कि कैसे दिल्ली की महिला मंत्री हंसते-मुस्कुराते पार्टी की एक पुरानी महिला साथी का चरित्र हरण कर रही है। मैंने अपनी स्वाभिमान की लड़ाई शुरू की है, इंसाफ मिलने तक लड़ाई लड़ती रहूंगी। इस लड़ाई में मैं पूरी तरह अकेली हूं, पर हार नहीं मानूंगी।’

बिभव को लेकर दिल्ली लौटी पुलिस

स्वाती मालीवाल
फोटो: @aajtak

स्वाति मालीवाल केस में गिरफ्तार बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस मुंबई से वापस दिल्ली ले आई है। मुख्यमंत्री आवास पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने के मामले की जांच के तहत मंगलवार को पुलिस की टीम बिभव कुमार को मुंबई लेकर गई थी। बताया जा रहा है कि मुंबई में दिल्ली पुलिस बिभव को तीन स्थानों पर ले गई थी, उन सभी स्थानों पर उसके फोन की लोकेशन ट्रैक की गई। साथ ही पुलिस ने कुछ लोगों के बयान दर्ज किये हैं।


स्वाति मालीवाल की हरकतों के पीछे राजनीतिक मंशा: विभव कुमार

Delhi: Rajya Sabha MP स्वाती मालीवाल ने दर्ज कराई FIR

हेल्थ : Vitamin D की कमी के संकेत और उपचार, जानें हर एक बात

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment