सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर हुई ट्रोलिंग पर सोनाक्षी का करारा जवाब, शेयर किया ये पोस्ट

News Desk
ट्रोलिंग पर सोनाक्षी का करारा जवाब

मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की है। 23 जून को उन्होंने एक इंटीमेट वेडिंग के बाद उसी शाम ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया। कई लोगों ने इस कपल को बधाई दी, जबकि कुछ ने उनकी इंटरकास्ट शादी के लिए उन्हें ट्रोल किया। अब सोनाक्षी ने एक पोस्ट शेयर कर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।

शादी का सफर और ट्रोलिंग का सिलसिला

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सात साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रजिस्टर्ड मैरिज की तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की थी। हालांकि, ट्रोल्स ने उनकी शादी पर निशाना साधा और सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर उन्हें मुस्लिम परिवार में शादी करने के लिए खरी-खोटी सुनाई।

READ MORE: एयरपोर्ट पर Janhvi Kapoor को घेरकर जबरदस्ती सेल्फी लेने लगे फैंस, अनकंफर्टेबल होकर एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

सोनाक्षी का करारा जवाब

SONA COMMENT ON ART1

सोनाक्षी ने ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर एक आर्ट फोटो पर कमेंट किया। इस तस्वीर में सोनाक्षी और जहीर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं और फोटो पर कैप्शन लिखा था, “लव यूनिवर्सल रिलीजन है।” सोनाक्षी ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, “बिल्कुल सही बात। ये कितनी सुंदर तस्वीर है। आपका शुक्रिया।”

फैंस का समर्थन

सोनाक्षी के इस जवाब को फैंस ने भी खूब सराहा। एक यूजर ने लिखा, “शाहरुख-गौरी और करीना-सैफ से समस्या नहीं है। लेकिन इनके रिलेशन को लेकर इश्यू बनाया जा रहा है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बिल्कुल सही बात है। मानवता ही हमारा लक्ष्य होना चाहिए।”

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment