दिल्ली: लाजपत नगर के अस्पताल में लगी भीषण आग,मचा हाहाकार; मौके पर दमकल की टीम

News Desk
@hindustan
नई दिल्ली

नई दिल्ली। लाजपत नगर इलाके में स्थित एक आँखों के अस्पताल में आग लगने की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। अचानक लगी इस आग ने अस्पताल के अंदर और बाहर अफरा-तफरी का माहौल पैदा कर दिया। स्थानीय लोगों ने तुरंत दमकल विभाग को सूचना दी। दमकल विभाग की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने के काम में जुट गईं।

जानकारी के अनुसार, दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर में स्थित Eye7 चौधरी आई सेंटर में सुबह 11.30 बजे आग भड़क उठी। आग की भयावहता को देखते हुए तुरंत दमकल की 16 गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है, लेकिन आग लगने के बाद इलाके में भारी भीड़ जमा हो गई।

नई दिल्ली
@hindustan

दमकल विभाग ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। उनकी तेज़ी और कुशलता की बदौलत आग पर नियंत्रण पा लिया गया और फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। हालांकि, इस हादसे ने अस्पताल और आसपास के लोगों को भारी सदमा दिया है।

दमकल विभाग की टीम की तत्परता और स्थानीय लोगों की सतर्कता ने एक बड़े हादसे को टालने में अहम भूमिका निभाई। स्थिति अब नियंत्रण में है, लेकिन इस आग ने लोगों के दिलों में दहशत और चिंता पैदा कर दी है।

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment