नीता अंबानी की ममता ने चुराया सबका दिल: सामूहिक विवाह में नवविवाहितों को दिया आशीर्वाद

News Desk
नीता अंबानी की ममता ने चुराया सबका दिल

मुंबई। सामूहिक विवाह समारोह में नीता अंबानी की ममता ने सबका दिल जीत लिया। अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले अंबानी परिवार लगातार विशेष कार्यक्रमों का आयोजन कर रहा है। हर मौके पर पूरा अंबानी परिवार एकजुट होकर भाग ले रहा है। मंगलवार को अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले एक नेक काम किया और सामूहिक विवाह का भव्य आयोजन किया। इस मौके पर मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता और आनंद पीरामल भी उपस्थित रहे। सभी ने नवविवाहित जोड़ों को बधाई दी और विशेष उपहार भी दिए, जिनमें सोने और चांदी के गहने शामिल थे।

इस खास आयोजन में नीता अंबानी की उपस्थिति सबसे ज्यादा चर्चा में रही। नीता अंबानी ने लाल साड़ी पहन रखी थी, जिसमें गायत्री मंत्र लिखा हुआ था, और उनके पोटली पर्स पर श्रीकृष्ण का चित्र बना था। उनकी खूबसूरती और सादगी ने सबका मन मोह लिया। नीता अंबानी ने प्रत्येक नवविवाहित जोड़े को गले लगाया और आशीर्वाद दिया। उनके इस संवेदनशील और ममतामयी व्यवहार ने सबका दिल जीत लिया।

READ MORE: टॉम क्रूज का 62वां जन्मदिन: जानें उनकी 8 शानदार फिल्में जो आप मिस नहीं कर सकते

इस आयोजन में नीता अंबानी के साथ उनकी बेटी ईशा अंबानी और बहू श्लोका मेहता भी थीं। सभी अंबानी लेडीज एक-दूसरे से बातचीत करती नजर आईं, और यह क्यूट मोमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अंबानी परिवार के इस सामूहिक विवाह कार्यक्रम की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है। इस शादी के कार्यक्रम तीन दिनों तक चलेंगे और यह भव्य आयोजन मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में किया जाएगा।

इस आयोजन के दौरान नीता अंबानी की ममता और प्यार ने न केवल नवविवाहित जोड़ों का बल्कि सभी उपस्थित लोगों का दिल जीत लिया। इस प्रकार के सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम समाज में एकता और सद्भावना का संदेश देते हैं, और अंबानी परिवार ने इस आयोजन के माध्यम से एक महत्वपूर्ण संदेश दिया है।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment