Ad image

बेटे की शादी मेें नीता अंबानी के सोने का ब्लाउज ने लूट ली महफिल

thenewsbrk.com
3 Min Read
neeta Ambani blouse

मुंबई। अनंत- राधिका की शादी को आलीशान और यादगार बनाने में अंबानी परिवार कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है। चाहें वो हल्दी की रश्म हो या संगीत की इस शादी के हर पल को पूरा देश एंज्वाय कर रहा है। और फंक्शन की आने वाली हर फोटो को देखने और निहारने के लिए हर कोई टकटकी लगाकर बैठा है। अब अनंत-राधिका की शादी का वो खास दिन बेहद करीब है। महज कुछ घंटों के बाद अनंत और राधिका एक दूसरे के साथ शादी के इस अनोखे बंधन में बंधकर एक दूजे के हो जाएगें। लेकिन 12 जुलाई को होने वाली इस शादी की समारोह से आने वाली तमाम पिक्चर्स के बीच नीता अंबानी की एक पिक्चर ने सबका ध्यान अपनाी ओर खींच लिया है।

दरअसल शादी के वैन्यू से नीता अंबानी की एक पिक्चर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। और इस वायरल पिक्चर की वजह है नीता अंबानी का सोने का ब्लाउज। अपने छोटे बेटे की शादी में वैसे तो नीता अंबानी का पहनावा सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा है लेकिन जितनी चर्चा उनके इस गोल्डन ब्लाउज को लेकर हो रही है उतनी शायद ही किसी और पिक्चर को लेकर हुई हो,नीता अंबानी ने इस शानदार ब्लाउज में महफिल को लूट लिया और सभी की नजरें अपनी ओर खींच ली।…

READ MORE: राधिका मर्चेंट का फैशन: नया नहीं, श्लोका मेहता और ईशा अंबानी भी पहन चुकी हैं फूलों का दुपट्टा

नीता अंबानी के इस शानदार गोल्डन ब्लाउज में कई तरह के जरीदार काम नजर आ रहा है। ये ब्लाउज देखने में बेहद शानदार और महंगा लग रहा था, जिसने पूरी महफिल लूट ली।। इस ब्लाउज और ड्रैसिंग से नीता अंबानी ने सबको अपने स्टाइल और फैशन सेंस का लोहा मनवा दिया है। वैसे तो नीता अंबानी हमेशा से ही अपने फैशन चॉइस के लिए चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार उनके स्टाइल के सभी दीवाने हो गए है। सोशल मीडिया में भी इस ब्लाउज की जमकर तारीफ हो रही है। कई लोग ने इस पर कमेंट करते हुए इसे नीता अंबानी की स्टाइल का शानदार उदाहरण बताया है जिसने सभी को प्रभावित किया है।

बता दें कि 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत- राधिका की शादी होने जा रही है। इस हाई प्रोफाइल शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के स्टार्स के शामिल होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version