नीता अंबानी ने अनंत की शादी का पहला कार्ड बाबा विश्वनाथ को दिया, बनारस की गलियों में चाट का लिया स्वाद, Video viral

News Desk
kasha vashavanatha mathara ma nata abna 5f4297251cf21a7bd234395b518dbce5

मुंबई। मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का पहला निमंत्रण कार्ड काशी विश्वनाथ के दरबार में अर्पित किया गया।

बाबा विश्वनाथ के चरणों में रखा पहला न्यौता

24 जून की शाम नीता अंबानी काशी विश्वनाथ धाम पहुंचीं। गुलाबी साड़ी और गले में रानी हार पहनकर नीता ने सुवर्ण शिखर को प्रणाम किया और फिर मंदिर के गर्भगृह में बाबा विश्वनाथ के चरणों में अपने बेटे अनंत और राधिका की शादी का पहला कार्ड अर्पित किया। उन्होंने एक कार्ड मुकेश अंबानी की ओर से और दूसरा कार्ड राधिका मर्चेंट की ओर से अर्पित किया।

READ MORE: Jai Shri Ram: “जय श्री राम” पर सेंसर बोर्ड की आपत्ति, फिल्म निर्माता बोकाडिया ने कहा- ‘नहीं हटेगा’

गंगा आरती में हुईं शामिल

नीता अंबानी ने गंगा आरती में भी भाग लिया। बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी उनके साथ थे। गंगा आरती के दौरान नीता अंबानी भाव विभोर नजर आईं। उन्होंने 20 मिनट तक दोनों हाथ जोड़े और आंखें बंद कर आरती के मंत्रों को सुना।

बनारस की गलियों में चाट का लिया स्वाद

गंगा आरती के बाद नीता अंबानी बनारस की गलियों में चाट खाने भी पहुंचीं। उन्होंने लोकल दुकान में जाकर चाट का स्वाद लिया और स्टाफ से इसकी रेसिपी भी पूछी। नीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ मंदिर को 1.5 करोड़ रुपये और अन्नपूर्णा मंदिर को 1 करोड़ रुपये का चढ़ावा दिया।

अनंत और राधिका की शादी की तारीख

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होगी। शादी के बाद जश्न का आयोजन जियो वर्ल्ड सेंटर में किया जाएगा, जो तीन दिनों तक चलेगा। पहला फंक्शन शुभ विवाह होगा जिसका ड्रेस कोड ट्रेडिशनल रखा गया है। 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन होगा और इसका ड्रेस कोड इंडियन फॉर्मल है। 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी कि शादी का रिसेप्शन होगा और इसका ड्रेस कोड इंडियन चेक रखा गया है।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment