बारबाडोस में फंसे विराट कोहली: तूफान के भयंकर मंजर की वीडियो कॉल पर अनुष्का शर्मा को दिखाई झलक

News Desk
बारबाडोस में फंसे विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। चैंपियन बनने के बावजूद, टीम इंडिया बारबाडोस में फंसी रही और इसका कारण था वहां आया भयंकर बेरिल तूफान। इस तूफान के चलते पूरी टीम के साथ विराट कोहली भी बारबाडोस में ही रुके हुए हैं। अब विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट तूफान का भयावह मंजर वीडियो कॉल पर दिखाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में तेज लहरों और बहती हवाओं का भयानक दृश्य साफ नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस काफी चिंतित हैं और कई फैंस उनके हाल-चाल पूछ रहे हैं।

विराट ने दिखाया अनुष्का को मंजर

दरअसल, सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली एक सी-फेसिंग रिसॉर्ट में रुके हुए हैं और बालकनी में खड़े होकर तूफान का खतरनाक मंजर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल पर दिखा रहे हैं। इस दौरान विराट ने व्हाइट ट्रैक पैंट और ब्राउन टी-शर्ट पहन रखी है और सिर पर टोपी भी लगाई हुई है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे विराट बालकनी की दूसरी ओर जाकर भी दृश्य दिखा रहे हैं। बेरिल तूफान की भयावहता इस वीडियो में साफ नजर आ रही है।

READ MORE: Team India World Cup: ‘अभी तक यकीन नहीं हो रहा…’, वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद रोहित का बयान हो रहा वायरल

यहां देखें वीडियो

जीत के बाद फंसी टीम इंडिया

बता दें, 29 जून को भारतीय टीम ने टी-20 विश्व कप में जीता था। अगले दिन रविवार को रिजर्व डे था, ऐसे में भारतीय टीम को 30 जुलाई की रात या फिर 1 जुलाई को वहां से वापसी करनी थी, लेकिन इसी बीच भारी तूफान आने से पूरा प्लान बिगड़ गया। ऐसे में टीम वहीं फंस गई और वहां से निकल नहीं सकी। पूरी टीम के साथ ही सपोर्ट स्टाफ और बीसीसीआई के अधिकारी भी वहीं रुके हुए हैं।

विराट-अनुष्का की कैसे हुई मुलाकात

बात करें, अनुष्का शर्मा के काम की तो वो इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। आखिरी बार 2018 में ‘सुई धागा’ में नजर आई थीं। इसके बाद ‘कला’ में कैमियो रोल में दिखी थीं। इस फिल्म को अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस के तहत ही फिल्माया गया था। बात की जाए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के रिलेशन की तो दोनों की मुलाकात शैंपू के एड के दौरान हुई थी। 6 साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी की। अब दोनों अकाय और वामिका के हैप्पी पेरेंट्स हैं।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment