लोकसभा में अखिलेश का तंज और डिंपल की मुस्कान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

News Desk
लोकसभा में अखिलेश का तंज और डिंपल की मुस्कान

नई दिल्ली। 18वीं लोकसभा की शुरुआत एक बेहद खास और भावुक पल के साथ हुई, जब अखिलेश यादव और डिंपल यादव की केमिस्ट्री ने सदन को मंत्रमुग्ध कर दिया। लोकसभा में अखिलेश यादव का तंज और पीछे बैठीं डिंपल यादव की मुस्कान सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोगों ने इस जोड़ी की केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो जमकर शेयर किए गए।

लोकसभा चुनाव 2024 में समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन किया है। अखिलेश यादव कन्नौज से सांसद बने हैं, जबकि डिंपल यादव मैनपुरी सीट से चुनी गई हैं। दोनों पति-पत्नी एक साथ सदन पहुंचे और अपनी उपस्थिति से सबका ध्यान आकर्षित किया।

ओम ब‍िरला को बधाई देते हुए अखिलेश का तंज

18वीं लोकसभा के पहले सत्र के दौरान, बुधवार को अखिलेश यादव ने नवविर्वाचित अध्यक्ष ओम बिरला को बधाई दी। अपने मजाकिया अंदाज में अखिलेश ने कहा, “हम सबकी आपसे बस यही अपेक्षा है कि लोकतंत्र के इस मंदिर में किसी भी जनप्रतिनिधि की आवाज दबाई न जाए और निष्कासन जैसी कार्रवाई करके दोबारा सदन को ठेस न पहुंचाए। हमारी आशा है कि आपका अंकुश विपक्ष पर तो रहता ही है, लेकिन आपका अंकुश सत्ता पक्ष पर भी रहे। आपके इशारे पर सदन चले, लेकिन इसका उल्टा न हो।”

READ MORE: आने वाले बजट में कई ऐतिहासिक कदम उठाएगी सरकार – राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का एलान

डिंपल यादव की मुस्कान का जादू

अखिलेश की यह बातें सुनते ही डिंपल यादव मुस्कुराने लगती हैं। यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। सोशल मीडिया यूजर्स ने अखिलेश और डिंपल की जोड़ी पर जमकर प्यार लुटाया। एक यूजर ने लिखा, “अगर प्यार सच्चा है, तो प्यार कभी खत्म नहीं होता।” वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “ईश्वर आप दोनों को ऐसे ही हंसाता रहे।” एक यूजर ने तो यहाँ तक लिख दिया, “वो बने राजधानी और मैं देश बन जाऊं, कोई मिले डिंपल सी तो मैं भी अखिलेश बन जाऊं!”

यहां है अखिलेश का पूरा संबोधन

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment