T20 World Cup 2024: वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारत की वापसी में देरी; जानें कारण

News Desk
 बारबडोस के तूफान में फंसी इंडियन टीम

मुंबई। भारत ने शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सात रनों से शानदार जीत दर्ज कर टी20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया। इस ऐतिहासिक जीत के बाद अब भारतीय फैंस अपने हीरो, रोहित शर्मा और उनकी टीम के स्वागत के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, अब तक टीम इंडिया की स्वदेश वापसी को लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

ताजा खबरों के अनुसार, बारबाडोस में तूफान आने की वजह से भारतीय टीम की वापसी में कुछ और दिन लग सकते हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने 17 साल बाद यह खिताब जीता है। इससे पहले 2007 में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में भारत ने पहला टी20 वर्ल्ड कप जीता था। इस टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ियों ने अद्वितीय प्रदर्शन किया, जिससे फैंस का उत्साह चरम पर है।

READ MORE: रोहित-विराट की विदाई के बाद टी20 टीम में नई उम्मीदें, इन दो नामों की हो रही चर्चा

खराब मौसम की वजह से देरी

बारबाडोस का मौसम पिछले कुछ दिनों से बेहद खराब है। मौसम रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगले कुछ घंटों में वहां चक्रवाती तूफान की आशंका है, जिसके चलते 170-200 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं। इस स्थिति में ब्रिजटाउन के हवाई अड्डे को बंद कर दिया गया है और टीम इंडिया को होटल में ही रुकने की सलाह दी गई है।

बीसीसीआई की ओर से बताया जा रहा है कि वे भारतीय टीम की सुरक्षित वापसी के लिए चार्टर प्लेन की व्यवस्था कर रहे हैं। फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही उनके हीरो सुरक्षित वापस आएंगे। भारतीय खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, वह निश्चित रूप से यादगार रहेगा।

READ MORE: जय शाह ने सूर्या को दिया खास मेडल, कोच ने बताई ऐतिहासिक कैच के पीछे की प्रैक्टिस की कहानी

टीम इंडिया की इस ऐतिहासिक जीत ने देशभर में उत्साह और गर्व की लहर फैला दी है। लेकिन अब, फैंस की प्रार्थना उनके सुरक्षित और शीघ्र स्वदेश लौटने के लिए है। जब वे भारत लौटेंगे, तो उनका स्वागत एक नायक की तरह किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment