सस्ता हो गया 64MP कैमरा वाला iQOO Z7 Pro 5G फोन, बैंक ऑफर के साथ जानें नई कीमतें

News Desk
@HINDUSTAN
iQOO Z7 Pro 5G
फोटो-@HINDUSTAN

वीवो से जुड़े चाइनीज स्मार्टफोन मेकर iQOO अलग अलग सेंगमेंट में भारतीय मार्केट ढ़ेरों 5G स्मार्टफोन्स ऑफर कर रही है। कंपनी की ओर से iQOO स्मार्टफोन्स अफोर्डेबल प्राइज के साथ साथ प्रीमियम फीचर्स और बिल्ड क्वॉलिटी का फायदा दे रही है। यहीं वजह है भारतीय मार्केट में iQOO स्मार्टफोन लोगों की पहली पसंद बनता जा रहा है। और अब कंपनी ने iQOO Z7 Pro 5Gको और भी सस्ता कर दिया है ताकि ग्राहक अपने बजट प्राइस में प्रीमियम क्वॉलिटी के फीचर्स का लाभ उठा सकें।

कंपनी ने iQOO Z7 Pro स्मार्टफोन की कीमत में नया iQOO Z9x 5G स्मार्टफोन मार्केट में उतारने के बाद कटौती की है। ये फोन बड़े कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें Media Tek का दमदार 5G प्रोसेसर दिया गया है। 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले फोन के लिए कंपनी का दावा है कि ये फोन अपने सेगमेंट का सबसे पतला और हल्का फोन है।

अब क्या है iQOO Z7 Pro की कीमत

कीमत की बात करें तो 128GB वाले बेस वेरिएंट की कीमत 23,999 रू0 से घटकर अब 22,999रू0 हो गई है और 256GB वेरिएंट वाले फोन की कीमत 26,999 रू0 से गिरकर 23,999रू0 हो गई है। अगर आप बैंक ऑफर के साथ इस फोन को खरीदेंगे तो आपको ये फोन 20,000 रू0 के करीब कीमत पर मिल जाएगा। इस फोन में दो कलर उपलब्ध है-ब्लू लगून और ग्रेफाइट

बात करें एक्सचेंज ऑफर की तो पुराने फोन के बदले इस डिवाइस पर करीब 20 हजार रू0 तक की अधिकतम छूट मिल सकती है लेकिन ये वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। याद रखें कि आप बैंक और एक्सचेंज डिस्काउंट दोनो का लाभ एक साथ नहीं ले सकते।

iQOO Z7 Pro की शानदार फीचर्स

  • iQOO Z7 Pro के दमदार स्मार्टफोन में है-
  • 6.78 इंच का 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1300nits की पीक ब्राइटनेस है
  • 72005G Dimensity का प्रोसेसर प्रीमियम AG मैट ग्लास फिनिश के साथ
  • 64MP कैमरा सेटअप ऑरा लाइट के साथ व16MP सेल्फी कैमरा
  • 4600mAh की पॉवर बैटरी विद 66W फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट

Nokia Lumia Series: नया फोन जल्द करेगा मार्केट में एंट्री, जानें फीचर्स और कीमत

IPL 2024: प्लेऑफ में इन मुकाबलों के लिए नहीं है रिजर्व डे? फाइनल में तो…

Singapore Airlines: टर्बुलेंस के चलते यात्रियों को आई सिर और रीढ़ में गंभीर चोटें, 20 आईसीयू में भर्ती

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment