हादसे के बाद CM योगी पहुंचे हाथरस, अस्पताल में घायलों से मिले, 121 लोगों ने गंवाई जान

News Desk
हादसे के बाद CM योगी पहुंचे हाथरस

हाथरस। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हाथरस पहुंच गए हैं। यहां वह उस दर्दनाक भगदड़ में जान गंवाने वालों के परिवारों से मिलेंगे और अपने संवेदनाओं का इज़हार करेंगे। भगदड़ के दौरान हुए इस हादसे में अब तक 121 लोगों की मौत हो चुकी है और 28 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सीएम योगी ने सरकारी अस्पताल का दौरा कर घायलों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना।

READ MORE: हाथरस हादसा: ‘भोले बाबा’ के सेवादारों की लाठियों से मची भगदड़, जानें पूरी सच्चाई

सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाथरस पुलिस लाइन में हालात का जायजा लेने के बाद सरकारी अस्पताल में भगदड़ की घटना में घायलों से मुलाकात की। उन्होंने कहा, “हमारी सरकार इस घटना की तह में जाकर साजिशकर्ताओं और जिम्मेदारों को उचित सजा देने का काम करेगी। राज्य सरकार इस पूरी घटना की जांच करा रही है। हम इसकी तह में जाएंगे और देखेंगे कि यह हादसा है या साजिश।”

घटना की जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (आगरा) और अलीगढ़ मंडल आयुक्त की एक टीम गठित की गई है। सरकार ने बयान में कहा कि रिपोर्ट 24 घंटे के भीतर सौंपी जानी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संवाददाताओं से कहा, “हमारी सरकार इस घटना की तह में जाकर साजिशकर्ताओं और जिम्मेदारों को उचित सजा देने का काम करेगी।”

सीएम योगी ने इस संवेदनशील घटना पर राजनीति करने वाले दलों पर सीधा निशाना साधते हुए कहा, “इस प्रकार की घटना पर पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के बजाए राजनीति करना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है और निंदनीय भी। यह समय पीड़ितों के घावों पर मरहम लगाने का है, पीड़ितों के प्रति संवेदना का है। सरकार इस मामले में पहले से संवेदनशील है और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।”

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment