‘Auron Mein Kahan Dum Tha’ teaser: अजय देवगन और तब्बू अपनी अगली रोमांटिक प्रेम कहानी के लिए फिर साथ आए

प्रेरणा द्विवेदी

अजय देवगन और तब्बू अपनी अगली संगीतमय रोमांटिक फिल्म ‘Auron Mein Kahan Dum Tha में फिर एक साथ नजर आए। जो 2 जुलाई को सिनेमाघर में रिलीज होगी।

Auron Mein Kahan Dum Tha

अजय देवगन और तब्बू की मशहूर जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है! इस बार वे अपनी अगली संगीतमय रोमांटिक फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ के साथ आ रहे हैं। यह फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

नीरज पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय और तब्बू की जोड़ी को फिर से प्रेम कहानी के माध्यम से देखा जाएगा। निर्माताओं ने फिल्म का एक टीजर भी जारी किया है जिसमें दोनों स्टार्स की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को देखा जा सकता है।टीजर को अब तक लगभग एक मिलियन लोगो ने देखा है।

टीजर में अजय और तब्बू होली खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जहां अजय तब्बू के चेहरे पर रंग लगा रहे हैं। इसके अलावा एक एक्शन सीन भी दिखाया गया है। यह फिल्म 2000 से 2023 के बीच की एक 23 साल की रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा की कहानी है।

दृश्यम 2 और भोला के बाद अजय देवगन और तब्बू लगातार तीसरा बार एक साथ फिल्म में आए है। इससे पहले उन्होंने विजयपथ (1994), हकीकत (1995), तक्षक (1999), दृश्यम (2015), फितूर (2016), गोलमाल अगेन (2017) और दे दे प्यार दे (2019) में स्क्रीन साझा की है

लेकिन इस फिल्म का मुख्य आकर्षण इसका मूल साउंडट्रैक है जिसे ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक एमएम कीरवानी ने तैयार किया है। फिल्म में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी जैसे बेहतरीन कलाकार भी शामिल हैं।

यह फिल्म एनएच स्टूडियोज, फ्राइडे फिल्मवर्क्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत की गई है और इसके निर्माता नरेंद्र हीरावत, कुमार मंगत पाठक (पैनोरमा स्टूडियोज), संगीता अहीर और शीतल भाटिया हैं।

Read More: ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की शानदार शुरुआत: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

याद रखें, ‘औरों में कहां दम था’ 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तो अपने टिकट बुक करें और अजय-तब्बू की मशहूर जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए तैयार रहें!

तो क्या आप अजय और तब्बू की इस नई जोड़ी को देखने के लिए उत्सुक हैं? क्या आपको लगता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होगी? हमें बताएं कि आप इस फिल्म से क्या उम्मीद कर रहे हैं।नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें! हम आपकी प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक हैं

Share This Article
Leave a comment