Dipika Chikhlia: ‘राम तेरी गंगा मैली’ नहीं मिलने पर खुश हुई थी, बोलीं- फिर कभी मां सीता नहीं बन पाती

News Desk
@timesnow
Dipika Chikhlia

रामानंद सागर के सुप्रसिद्ध सीरियल रामायण में मां सीता का रोल निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia)इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल हाल ही में अभिनेत्री से निर्माता बनी दीपिका के सीरियल ‘धरतीपुत्र नंदनी’ ने अपने दो सौ एपिसोड पूरे किये है। जिसका सेलिब्रशन पूरी टीम कर रही है।हाल में दीपिका के सुर्खियों में आने की वजह उनके सीरियल के साथ उनका एक स्टेटमेंट है जो उन्होंने राज कपूर की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ के ऊपर दिया है।

फिल्म न करने पर Dipika Chikhlia को मिली थी खुशी

दीपिका चिखलिया((Dipika Chikhlia)) आगे बताती हैं कि जब मुझे फिल्म में काम नहीं मिला तो मैं उस बात से थोड़ा नाराज जरूर थी लेकिन जब मैं फिल्म को देखने अपनी मां के साथ थियेटर गई तो उस वक्त मैं सच में खुश हुई थी। अगर मुझे उस वक्त ये फिल्म मिल जाती तो फिर मेैं ऐतिहासिक सीरियल की मां सीता कभी नहीं बन पाती। इसलिए कहते है कि भगवान जो करता है वो अच्छे के लिए करता है।

अपने समय की बोल्ड फिल्मों में थी शुमार ‘राम तेरी गंगा मैली’

25 08 2022 mandakini 23010541
फोटो: @jagran

राज कपूर (Raj Kapur)के निर्देशन में बनी फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली‘ अपने समय की काफी बोल्ड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में अभिनेत्री मंदाकनी ने कई ऐसे बोल्ड सीन दिए थे, जिसके बाद कई लोगों ने इस फिल्म का विरोध किया था। और फिल्म को कई विवादों का सामना करना पड़ा था।

शानदार पोस्टपेड प्लान: Jio दे रहा 2 साल तक मुफ्त Amazon Prime, साथ में अनलिमिटेड 5G डेटा का मजा! 
Covid 19: नए वैरिएंट के चलते रैंडम सैंपलिंग सर्वे का आदेश जारी, डॉक्टरों ने कहा नहीं है खतरनाक
Cannes 2024:Anasuya को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड, खिताब जीतने वाली बनी पहली भारतीय 

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment