Doda Terror Attack: छत्रगलां टॉप में आतंकियों ने सेना पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, सेना के पांच जवान, एक SPO घायल; ऑपरेशन जारी

News Desk
@bhaskar
Doda Terror Attack

जम्मू। जम्मू संभाग के डोडा जिले के छत्रगलां टॉप में मंगलवार की देर रात एक दर्दनाक आतंकी हमला हुआ। आतंकियों ने सेना और पुलिस के संयुक्त नाके को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इस कायराना हमले में पांच बहादुर जवान और एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

छत्रगलां टॉप का यह इलाका कठुआ और डोडा की तहसील भद्रवाह की सीमा पर स्थित है। एडीजीपी जम्मू, आनंद जैन ने बताया कि आतंकियों को घेर लिया गया है और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। घायलों को उप जिला अस्पताल भद्रवाह में उपचार के लिए लाया गया है।

तीन दिनों में तीन आतंकी हमले

Doda Terror Attack

जम्मू संभाग में यह तीन दिनों में तीसरा आतंकी हमला है। इससे पहले, रविवार को रियासी जिले में शिवखोड़ी धाम से लौट रही बस पर आतंकियों ने हमला किया था, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई और 41 लोग घायल हो गए थे। मंगलवार को ही कठुआ की तहसील हीरागर के सैडा सोहल गांव में भी एक आतंकी वारदात हुई, जिसमें एक नागरिक घायल हो गया। इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान भी घायल हो गया, जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment