Imran khan Viral Video: जेल में बंद Imran का है बुरा हाल, वायरल वीडियो की जानें सच्‍चाई

News Desk
d5f9f0802df56ad9ce83d412872be230

दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान भ्रष्टाचार के एक मामले में जेल में बंद हैं। हाल ही में सोशल मीडिया में उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में इमरान खान, बिना मेकअप और हेयर डाई के सफेद बालों में बेहद बुरी हालत में दिख रहे हैं। बता दें कि कहां इमरान खान अपने हैंडसम लुक के लिए दुनिया भर की लड़कियों के क्रश थे और कहां आज वे इतनी बुरी हालत में दिख रहे है कि वे पहचान में भी नहीं आ रहे है।

दरअसल इमरान खान ये वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ था जिसके बाद पूरे पाकिस्तान में खलबली मच गई है। सब लोग इस वीडियो की सच्चाई पूछ रहे है आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि हम नहीं करते है।

वायरल वीडियो में क्या नजर आ रहा है

इसवायरल वीडियो सुप्रीम कोर्ट में ऑनलाइन सुनवाई के दौरान पेशी का समय बताया जा रहा है। इसमें इमरान खान एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। और उनके दोनो तरफ दो अन्य व्यक्ति बैठे हुए हैं। इमरान खान के बाल पूरी तरह सफेद हैं और अपने चिरपरिचित हेयर स्टाइल के बजाय उनके बाल छोटे-छोटे कटे हैं। वीडियो में उनका चेहरा भी पहचान में नहीं आ रहा है। वे बहुत ज्यादा बुजुर्ग नजर आ रहे हैं। बेहद ध्यान से देखने पर ही पहचान में आ रहा है कि कुर्सी पर जो शख्स बैठा है वो इमरान खान है। यही कारण है कि वीडियो देखने वाला हर व्यक्ति यही सवाल पूछ रहा है कि क्या ये सच में इमरान खान ही हैं?

अज्ञात यूजर ने शेयर की वीडियो

यह वीडियो Incognito नाम के यूजर ने एक्स पर शेयर की थी। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ,’पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान बिना हेयर डाई और मेकअप के।’ साथ ही यूजर ने sad emoji भी लगाई है।

जमकर रिएक्शन दे रहे हैं लोग

इमरान खान के इस वायरल वीडियों को अब तक 9।45 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 1,600 से ज्यादा लोगों ने इसे रिपोस्ट किया है। 9।9 हजार से ज्यादा लोग ने इस वीडियों को लाइक किया है। लोग इस वायरल वीडियो को देखकर हैरानी जता रहे हैं। एक यूजर ने इसे AI जनरेटेड फर्जी वीडियो बताकर खारिज किया है, तो वहीं दूसरे ने जवाब दिया कि,’क्या आप 71 साल के शख्स से कैल्विन क्लेन जैसा मॉडल दिखने की उम्मीद करते हैं? वीडियो देखने वाले तीसरे यूजर ने सवाल पूछा है कि क्या ये सच में इमरान खान है?’

सुप्रीम कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

जेल में बंद इमरान खान का वीडियों वायरल होने पर पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट नाराज है। न्यूज इंटरनेशनल अखबार की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कोर्ट गहरी आपत्ति और जांच के आदेश के बाद जेल प्रशासन ने इमरान खान की वायरल वीडियों को लेकर जांच भी शुरू कर दी है। बता दें कि इमरान खान गुरूवार को कोर्ट के सामने पेश हुए थे। उनकी ये पेशी शहबाज शरीफ सरकार द्वारा राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (NAB) यानि भ्रष्टाचार विरोधी कानूनों में किए गए बदलाव को चुनौती देने पर हुई थी। चीफ जस्टिस काजी फैज ईसा ने इमरान खान को याची के तौर पर अपना पक्ष रखने के लिए पेश करने का आदेश दिया था। हालांकि इस सुनवाई की जो वीडियो लीक हुई थी, उसमें इमरान खान काले बालों में दिखाई दिए हैं। इस सुनवाई का सीधा प्रसारण नहीं किया गया था, जबकि पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट की परंपरा के हिसाब से सभी हाई प्रोफाइल मामलों की सुनवाई का सीधा प्रसारण राष्ट्रीय टीवी पर होता रहा है।

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment