एयरपोर्ट पर Janhvi Kapoor को घेरकर जबरदस्ती सेल्फी लेने लगे फैंस, अनकंफर्टेबल होकर एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

News Desk
Janhvi Kapoor

मुंबई। फैंस के बीच अपने पसंदीदा सितारों के साथ फोटो खिंचवाने का जुनून हमेशा देखने को मिलता है। हालांकि, कई बार यह जुनून एक्टर्स के लिए परेशानी का कारण बन जाता है, खासकर जब फैंस जबरदस्ती करने लगते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ जब वह मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आ रही थीं।

फैंस ने घेर लिया जाह्नवी कपूर को

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जाह्नवी कपूर को कैजुअल कपड़ों में एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही जाह्नवी अपना बैग लेकर बाहर निकलने की कोशिश करती हैं, फैंस उन्हें सेल्फी के लिए घेर लेते हैं। इस दौरान जाह्नवी थोड़ा असहज महसूस करती हैं, लेकिन फिर भी वह धैर्य के साथ फैंस को निराश नहीं करतीं और उनके साथ सेल्फी खिंचवाती हैं। उस समय जाह्नवी ने ऑलिव ग्रीन कलर की कॉटन शर्ट और ब्लैक पैंट्स पहनी हुई थी।

‘उलझ’ में IFS अधिकारी के रूप में दिखेंगी जाह्नवी

जाह्नवी कपूर ने ‘गुंजन सक्सेना’, ‘गुड लक जेरी’ और ‘मिली’ जैसी कई महिला केंद्रित फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। जल्द ही वह फिल्म ‘उलझ’ में एक IFS अधिकारी के रूप में नजर आएंगी। इस फिल्म में रोशन मैथ्यू और गुलशन देवैया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘उलझ’ को जंगली पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रही है और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया इसका निर्देशन करेंगे। यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं जाह्नवी?

फिल्मी दुनिया के अलावा जाह्नवी अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। खबरें हैं कि वह शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियली कंफर्म नहीं किया है, लेकिन कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया है।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment