Khatron Ke Khiladi 14: करंट के झटकों से ‘अंगूरी भाभी’ की कंपकंपी, शालीन भनोट के खौफनाक स्टंट

News Desk
29 06 2024 khatron ke khiladi 14 23749011

मुंबई। हाल ही में शुरू हुए खतरों के खिलाड़ी 14 के प्रोमो ने दर्शकों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों को मेकर्स ने अब तक कई प्रोमो जारी कर सबको चौंका दिया है। टीवी की प्यारी ‘अंगूरी भाभी’, शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde), जिनकी बिग बॉस 11 की जीत के बाद फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई है, अब खतरों के खिलाड़ी 14 में अपनी किस्मत आजमा रही हैं।

प्रोमो में शिल्पा शिंदे को करंट के झटकों से लड़ते हुए दिखाया गया है, जिसे देखकर उनके फैंस की रूह कांप उठी है। शिल्पा के इस प्रोमो में उनकी बहादुरी और जज्बे की झलक साफ नजर आती है। शो की शूटिंग इस बार साउथ अफ्रीका के केपटाउन नहीं, बल्कि रोमानिया में हो रही है, जिसने शो को और भी रोमांचक बना दिया है।

READ MORE: वर्ल्ड कप जीत की खुशी में वामिका को हुई टेंशन, अनुष्का शर्मा ने दिल छूने वाला पोस्ट कर बताई वजह

शिल्पा शिंदे के प्रोमो के बाद, शालीन भनोट (Shalin Bhanot) का भी प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में शालीन को आसमान में उड़ते जहाज पर स्टंट करते हुए दिखाया गया है, जो उनके लिए बेहद चुनौतीपूर्ण साबित हुआ। इस स्टंट को करते समय शालीन थर-थर कांप रहे थे, और अंदर बैठे सभी खिलाड़ी भी उनकी हिम्मत को देख कर हैरान रह गए।

खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग पिछले महीने से ही शुरू हो गई थी, और अब तक कई प्रोमो जारी किए जा चुके हैं। गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) और कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के प्रोमो के बाद अब शिल्पा शिंदे और शालीन भनोट के प्रोमो ने दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है।

READ MORE: BB OTT 3: नीरज गोयत का एलिमिनेशन Kushal Tandon को नहीं आया रास, पोस्ट शेयर कर Bigg Boss पर निकाली भड़ास

हालांकि, अभी तक शो के शुरू होने की आधिकारिक तारीख का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन दर्शक इसके हर प्रोमो को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। कहा जा रहा है कि शो में शिल्पा शिंदे, अदिति शर्मा और आशीष महरोत्रा पहले ही एलिमिनेट हो चुके हैं, जिससे शो में और भी ट्विस्ट और टर्न्स आने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment