Pune Porsche Car Accident मामले में फरार नाबालिग आरोपी की मां गिरफ्तार

विशाल यादव
pune porsche car accident
पुलिस ने पहली बार आरोपी से की पूछताछ (source – India today)

Pune porsche car accident मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।मामले में फरार नाबालिग आरोपी की मां को अरेस्ट कर लिया गया है। पुणे पुलिस ने शिवानी अग्रवाल को देर रात 1 जून को मुंबई से पुणे आने के बाद अरेस्ट कर लिया।शहर के पुलिस प्रमुख ने इस बात की पुष्टि कर दिया है कि आरोपी के ब्लड सैंपल उसकी मां की ब्लड सैंपल से बदल दिया गया था।

ब्लड सैंपल बदले जाने के आरोप में ससून अस्पताल के दो डॉक्टरों डॉ श्रीहरि हैलनोर और डॉ अजय तावड़े को गिरफ्तार किया गया था।तब से ही शिवानी अग्रवाल फरार थी।

दरहसल पहले फोरेंसिक जांच में नाबालिग आरोपी के ब्लड सैंपल में एल्कोहल नही मिला था।इसके बाद दोबारा ब्लड सैंपल लेकर जांच की गई। डीएनए टेस्ट होने के बाद लता चला की दोनो सैंपल अलग अलग लोगों के है।

पुलिस ने पहली बार की आरोपी से पूछताछ

नाबालिग आरोपी कि मां को जुवेनाइल बोर्ड के ऑब्जर्वेशन होम में ले जाया गया है।पुलिस आज पहली बार मामले से संबंधित आरोपी से उसकी मां की मौजदिगी में पूछताछ की है। जुवेनाइल बोर्ड ने शुक्रवार (31 मई) को पुलिस को आरोपी से बात करने के लिए इजाजत दे दिया था।

pune porsche car accident
हादसे में अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा की मौत हो गई थी। (source- India today)

बता दे की पुणे के कल्याणी नगर इलाके में 18-19 मई की दरमियानी रात पोर्श कार से टक्कर में आईटी सेक्टर में काम करने वाले बाइक सवार युवक और युवती की मौत हो गई थी।बताया जा रहा है की कार चलाने वाला 17 साल का लड़का नशे में धुत था। 22 मई को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने नाबालिग आरोपी को 5 जून तक चिल्ड्रन ऑब्जर्वेशन सेंटर भेजने का आदेश दिया था।आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल और दादा सुरेंद्र अग्रवाल भी पुलिस हिरासत में हैं.

Share This Article
Leave a comment