‘Stree 2’ और ‘मिलेगी मिलेगी’ के बीच बॉक्स ऑफिस पर होगी जोरदार टक्कर

प्रेरणा द्विवेदी
Stree 2

मुंबई , 14 जून : फिल्म ‘स्त्री 2′(Stree 2) की रिलीज़ डेट का ऐलान आखिरकार हो गया है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का सामना बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘मिलेगी मिलेगी’ से होगा। ‘स्त्री 2’ के निर्माताओं ने शुक्रवार सुबह यह बड़ी घोषणा की। इस घोषणा के साथ ही प्रशंसकों में उत्साह की लहर दौड़ गई है।

Stree 2′ की रिलीज डेट का ऐलान

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मैडॉक फिल्म्स के पोस्ट को साझा करते हुए लिखा, “वो आ रही है। 15 अगस्त को!!!!!!” फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक ने यह पुष्टि की कि यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

image

मैडॉक फिल्म्स ने एक घोषणा वीडियो साझा करते हुए पोस्ट में लिखा, “इस स्वतंत्रता दिवस, आ रही है #स्त्री फिर से! #Stree2 सिनेमाघरों में इस स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त 2024 को। #Stree2 का टीज़र आज से ही #Munjya के साथ विशेष रूप से सिनेमाघरों में देखें।”

Stree 2′ को लेकर प्रशंसकों में उत्साह

जैसे ही यह खबर साझा की गई, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में अपनी उत्तेजना व्यक्त की। एक यूजर ने लिखा, “ओ स्त्री जल्दी आना।” एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “पुष्पा 2 बनाम स्त्री 2 कौन जीतेगा।” एक और टिप्पणी में लिखा, “टीम ने ‘ओ स्त्री जल्दी आना’ को गंभीरता से लिया।” एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया, “स्त्री 2 के लिए सुपर उत्साहित।”

‘Stree’ 2018 में रिलीज़ हुई थी और इसे ब्लॉकबस्टर हिट घोषित किया गया था। यह फिल्म एक असली घटना पर आधारित थी और एक छोटे से शहर चंदेरी की कहानी बताती है। चंदेरी में हर साल एक त्योहार के दौरान एक महिला की आत्मा आती है और पुरुषों को उठा ले जाती है। इस फिल्म में राजकुमार राव ने विक्की का किरदार निभाया है, जो एक दर्जी है, और श्रद्धा कपूर ने एक रहस्यमयी महिला का किरदार निभाया है। फिल्म के निर्देशन की बागडोर अमर कौशिक ने संभाली थी, और इसका निर्माण दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स ने किया था।

Read More: कंगना रणौत: ‘उस वक्त मुझे काफी अपमानित महसूस हुआ…’, सांसद बनीं कंगना ने राजनीति में प्रवेश पर दिया बड़ा बयान

फिल्म का संगीत भी काफी लोकप्रिय हुआ था, जिसमें ‘मिलेगी मिलेगी’ और ‘आओ कभी हवेली पे’ जैसे ट्रैक्स शामिल थे। इसके अलावा, फिल्म के डायलॉग्स भी दर्शकों को खूब पसंद आए थे, खासकर “ओ स्त्री कल आना” जो कि एक मीम के रूप में वायरल हुआ था।

‘Stree 2’ के रिलीज होने के साथ ही, यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म अपने पूर्ववर्ती की तरह ही दर्शकों का दिल जीतने में सफल होती है या नहीं।

Share This Article
Leave a comment