Ad image

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी: सितारों पर चढ़ा पीला रंग, शहनाईयों की गूंज

News Desk
3 Min Read
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी

मुंबई। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में फिर से शहनाई बजने की तैयारी है। अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अब बस तीन दिन बाकी हैं। शादी के कार्यक्रम पूरे जोर-शोर से चल रहे हैं, और परिवार का हर सदस्य इस मेगा इवेंट को भव्य बनाने में जुटा हुआ है। पिछले कुछ महीनों से चल रहे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद अब शादी से पहले की रस्में भी बड़े धूमधाम से मनाई जा रही हैं।

हल्दी सेरेमनी में सितारों का जलवा

सोमवार को हल्दी सेरेमनी का आयोजन अंटीलिया में किया गया, जिसमें बॉलीवुड के कई चमकते सितारे शरीक हुए। जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, सलमान खान, और रणवीर सिंह जैसे सितारों ने इस इवेंट में शिरकत की और इसे खास बना दिया। सभी मेहमान पीले रंग के आउटफिट्स में नजर आए और हल्दी में नहाए हुए दिखे। सोशल मीडिया पर इन झलकियों की बाढ़ सी आ गई है।

READ MORE: अनंत-राधिका की शादी से पहले हुई ग्रह शांति पूजा, राधिका की सादगी ने जीता दिल

रणवीर सिंह और सलमान खान की मस्ती

वीडियोज में रणवीर सिंह सिर से लेकर पैर तक हल्दी में रंगे हुए दिखे। उनका चेहरा और कपड़े पूरी तरह से पीले हो गए थे। वहीं, सलमान खान भी हल्दी सेरेमनी में शामिल हुए और काले कुर्ते में पहुंचे थे, लेकिन वापस जाते वक्त उन्हें पीले कुर्ते में देखा गया। दोनों सितारों ने अपनी मस्ती से इस इवेंट को और भी खास बना दिया।

अंबानी परिवार के सदस्यों का उत्साह

अंबानी परिवार के सदस्य भी हल्दी के रंग में पूरी तरह से रंगे नजर आए। मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी भी पीले रंग में रंगे हुए दिखे। अनिल अंबानी व्हाइट कुर्ते-पजामे में थे, और उनके कपड़ों पर हल्दी के दाग साफ नजर आ रहे थे। टीना अंबानी भी येलो आउटफिट में थीं और उनके चेहरे पर हल्दी लगी हुई थी। दोनों ने पैपराजी को पोज भी दिए।

ग्रैंड शादी का आयोजन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई 2024 को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में संपन्न होगी। शादी का इवेंट तीन दिनों तक चलेगा, जिसमें कई रस्में सात फेरों के बाद 13 और 14 जुलाई को भी आयोजित की जाएंगी। इस ग्रैंड इवेंट में बॉलीवुड और हॉलीवुड के सितारे, साथ ही देश-दुनिया के कई नामी लोग भी शामिल होंगे। सोशल मीडिया पर इस शादी की झलकियां लंबे समय तक छाई रहेंगी।

यह भी पढ़ें

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version