Ad image

अमिताभ बच्चन से हुई गलती! सोशल मीडिया पर गलत वीडियो पोस्ट करने के बाद मांगी माफी

News Desk
2 Min Read
अमिताभ बच्चन से हुई गलती! सोशल मीडिया पर गलत वीडियो पोस्ट करने के बाद मांगी माफी

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन न केवल फिल्मों में बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं। वह नियमित रूप से ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक छोटी सी गलती करते हुए बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह दौड़ते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “काम के लिए अभी भी भाग रहा हूं।” कुछ समय बाद उन्होंने वही वीडियो दोबारा शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अग्निपथ से अबतक भाग ही रहे हैं।”

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, और फैंस ने इसे देखकर बताया कि यह वीडियो ‘अग्निपथ’ का नहीं, बल्कि फिल्म ‘अकेला’ का है। जब अमिताभ बच्चन को अपनी इस गलती का एहसास हुआ, तो उन्होंने तुरंत इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट कर माफी मांगी। उन्होंने लिखा, “माफ करें। ‘अग्निपथ’ से भागते हुए जो फोटो मैंने पोस्ट किया था, वह गलत है। यह ‘अकेला’ फिल्म की है। शुभचिंतकों का धन्यवाद।”

वर्कफ्रंट पर अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने अश्वत्थामा का किरदार निभाया था। उनके इस रोल को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब वह जल्द ही टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन में होस्ट के रूप में वापसी करेंगे। इसके अलावा, वह रजनीकांत के साथ फिल्म ‘वेट्टैयन’ में भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version