एमएस धोनी ने मनाया दोस्त का जन्मदिन: वायरल वीडियो मचा रहा धूम

News Desk
एमएस धोनी ने मनाया दोस्त का जन्मदिन: वायरल वीडियो मचा रहा धूमएमएस-धोनी-ने-मनाया-दोस्त-का-जन्मदिन
22 06 2024 dhoni friend birthday 23744057

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

दोस्ती का अनूठा अंदाज

वीडियो में धोनी अपने दोस्त के घर पहुंचे हैं जहां उनके कुछ पुराने दोस्त और परिवार के सदस्य भी मौजूद हैं। आईपीएल 2024 के खत्म होने के लगभग एक महीने बाद, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के प्लेऑफ की रेस से बाहर होने के बाद, धोनी अपने शहर रांची लौट आए थे। वहाँ उन्होंने बाइक राइड का आनंद लिया था और इसका भी एक वीडियो वायरल हुआ था।

पार्टी का माहौल

इस बार धोनी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में शरीक हुए हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। धोनी की यह दोस्ती और उनकी मस्ती ने फैंस का दिल जीत लिया है।

फादर्स डे की यादें

हाल ही में फादर्स डे के मौके पर धोनी की बेटी जीवा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में धोनी अपने फॉर्महाउस पर अपने डॉग के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे थे। यह वीडियो भी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था।

READ MORE: 23 जून को Sonakshi Sinha की शादी नहीं, बल्कि होगा ये खास फंक्शन! परिवार में तनाव की बात पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये जवाब

एमएस धोनी: मैदान के बाहर भी स्टार

चाहे धोनी क्रिकेट के मैदान पर हों या न हों, उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। उनके फैंस उन्हें हर जगह फॉलो करते हैं और उनकी हर छोटी-बड़ी खबर पर नज़र रखते हैं। धोनी की यह नई वीडियो भी इस बात का प्रमाण है कि वह अपने फैंस के दिलों में हमेशा बसे रहते हैं।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment