Ad image

टी20 विश्व कप विजेता टीम इंडिया की वापसी: कोहली के भावुक पल और फैमिली के साथ जश्न

News Desk
3 Min Read
कोहली के भावुक पल और फैमिली के साथ जश्न

नई दिल्ली। टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद टीम इंडिया गुरुवार को भारत लौट आई। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली इस विजेता टीम की वापसी से पूरे देश में जश्न का माहौल है। दिल्ली एयरपोर्ट पर भारतीय खिलाड़ियों के स्वागत के लिए फैंस का भारी जमावड़ा देखने को मिला। जिस होटल में टीम इंडिया ठहरी थी, वहां भी प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी।

लंबे समय बाद परिवार से मिले खिलाड़ी

भारतीय टीम लगभग एक महीने बाद स्वदेश लौटी है। इतने लंबे समय तक परिवार से दूर रहने के बाद भारतीय खिलाड़ी भावुक हो गए। विराट कोहली के स्वागत के लिए उनका पूरा परिवार आईटीसी मौर्य पहुंचा। इस दौरान कोहली अपने परिवार को देखकर भावुक हो गए और अपने भांजे-भांजियों को मेडल पहनाया। उनकी बहन भावना कोहली ढींगरा ने इन भावुक पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। कोहली की मां और बहन भी उनसे मिलने के लिए होटल पहुंचीं।

फैंस का जोरदार स्वागत

दिल्ली एयरपोर्ट पर भारतीय टीम के स्वागत के लिए भारी संख्या में फैंस पहुंचे। रोहित शर्मा की सेना के स्वागत के लिए उमड़ी भीड़ ने 17 साल का इंतजार खत्म होने का जश्न मनाया। भारत ने इससे पहले 2007 में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में टी20 विश्व कप का खिताब जीता था। इस बार की जीत ने देशभर में उत्साह और गर्व की लहर दौड़ा दी है।

READ MORE: T20 विश्व कप: नई दिल्ली में भारतीय टीम का भव्य स्वागत, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव का शानदार डांस

सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी

patana ka satha sarayakamara yathava 542ebaa9c58f59737b2bc98c7f21a6c3

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को एयरपोर्ट के बाहर उनकी पत्नी देवीशा के साथ देखा गया। वह अपनी पत्नी के साथ टी20 विश्व कप 2024 के लिए वेस्टइंडीज और अमेरिका के दौरे पर गए थे। उनकी खुशी और संतोष के पल कैमरे में कैद हो गए और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

होटल में टीम का भव्य स्वागत

bsasaaaii ka sharashha natatava ka satha kaka katata tama idaya 3397c73e9b97341806b1adf80df854f0

भारतीय टीम का होटल में भी जोरदार स्वागत हुआ। बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ केक काटा और इस खुशी के मौके को सभी खिलाड़ियों के साथ साझा किया। इस दौरान सभी खिलाड़ी मौजूद थे और टीम के सदस्यों ने एक-दूसरे को बधाई दी।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version