खतरों के खिलाड़ी 14: रोहित शेट्टी से डरते हैं शालीन भनोट, बोले- ‘स्टंट से नहीं, सर के गुस्से से डर लगता है’

News Desk
खतरों के खिलाड़ी 14: रोहित शेट्टी से डरते हैं शालीन भनोट, बोले- 'स्टंट से नहीं, सर के गुस्से से डर लगता है'खतरों के खिलाड़ी 14
mixcollage 20 jun 2024 11 30 am 3399 1718863242 1

मुंबई। टीवी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 14वां सीजन वापसी करने के लिए तैयार है, और इसके साथ ही शो को लेकर कई मजेदार और रोमांचक खबरें सामने आ रही हैं। इस बार शो की शूटिंग रोमानिया में होने वाली है, जहां डर की नई कहानियां लिखी जाएंगी। हर कंटेस्टेंट अपनी बहादुरी और हिम्मत के दम पर खतरनाक स्टंट्स को पूरा करने की कोशिश करेंगे। इनमें से एक कंटेस्टेंट शालीन भनोट हैं, जिन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि शो के होस्ट रोहित शेट्टी को गुस्से में देखकर उनकी सिट्टी पिट्टी गुल हो जाती है।

रोहित शेट्टी का डर

शालीन भनोट से जब ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के प्रीमियर के दौरान पूछा गया कि उन्हें किस बात का सबसे ज्यादा डर है, तो उन्होंने कहा, “मुझे किसी भी टास्क और स्टंट को लेकर डर नहीं लगता है, लेकिन जब रोहित शेट्टी सर गुस्सा करते हैं तो मेरी रूह कांप जाती है… सर बहुत अच्छे हैं पर जब उन्हें गुस्सा आता है तो सबकी बोलती बंद हो जाती है।” यह बयान देते समय शालीन की आंखों में साफ देखा जा सकता था कि वे रोहित शेट्टी के गुस्से से कितने डरे हुए हैं।

शालीन भनोट के लिए रोहित शेट्टी के स्टंट्स

शालीन भनोट से जब सबसे खतरनाक स्टंट के बारे में पूछा गया कि वे जितना रोहित शेट्टी को जानते हैं, उसके हिसाब से वे उन्हें कौन सा स्टंट दे सकते हैं? इस पर शालीन ने जवाब देते हुए कहा, “रोहित शेट्टी सर की बात करूं तो वो मुझे कोई भी खतरनाक स्टंट दे सकते हैं, लेकिन मुझे स्टंट से ज्यादा, उनसे डर लगेगा क्योंकि वह मुझे जो भी टास्क देंगे, मुझे ध्यान रखना होगा कि मेरा ज्यादा फोकस स्टंट को करने में होना चाहिए, न कि उन्हें परेशान करने में।”

Read More: टी20 वर्ल्ड कप 2024: IND vs AFG मैच में होगा बड़ा बदलाव, कुलदीप यादव को मिल सकती है एंट्री!

शालीन भनोट को कैसे मिला ऑफर

शालीन भनोट को ‘खतरों के खिलाड़ी’ का ऑफर ‘बिग बॉस 16’ में आने के दौरान मिला था। हालांकि उस समय उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था, लेकिन अब उन्होंने इस चुनौती को स्वीकार कर लिया है। ‘बिग बॉस 16’ से शालीन को काफी नेम और फेम मिला है, और अब वे ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में अपनी बहादुरी का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

शालीन भनोट की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ

शालीन भनोट अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में बने हुए हैं। उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए हैं, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने हौसले को बुलंद रखा है। उनके फैंस को उम्मीद है कि वे ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में भी अपने जज्बे और साहस से सबका दिल जीत लेंगे।

रोहित शेट्टी और कंटेस्टेंट्स की जुगलबंदी

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में इस बार एक से बढ़कर एक दमदार कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। हर कंटेस्टेंट्स अपने डर पर काबू पाने और सबसे बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश में हैं। रोहित शेट्टी का गुस्सा और उनका सख्त मिजाज इन कंटेस्टेंट्स के लिए एक बड़ी चुनौती साबित हो सकता है। लेकिन उनके मार्गदर्शन और सख्ती का भी एक अलग महत्व है, जो कंटेस्टेंट्स को अपनी सीमाएं पार करने के लिए प्रेरित करता है।

रोहित शेट्टी की भूमिका

रोहित शेट्टी ‘खतरों के खिलाड़ी’ के हर सीजन में अपने अनोखे अंदाज और सख्त मिजाज के लिए जाने जाते हैं। उनका कड़क रवैया और स्पष्ट निर्देश कंटेस्टेंट्स को न केवल सुरक्षित रखते हैं, बल्कि उन्हें अपने डर पर काबू पाने और अपनी क्षमताओं को परखने का भी मौका देते हैं। शालीन भनोट का यह बयान कि उन्हें स्टंट्स से नहीं बल्कि रोहित शेट्टी के गुस्से से डर लगता है, इस बात का प्रमाण है कि रोहित शेट्टी का प्रभाव कंटेस्टेंट्स पर कितना गहरा होता है।

शो के बारे में कुछ और जानकारियाँ

‘खतरों के खिलाड़ी’ एक ऐसा शो है जहां कंटेस्टेंट्स को शारीरिक और मानसिक चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। हर सीजन में कंटेस्टेंट्स को नए और खतरनाक स्टंट्स का सामना करना पड़ता है, जो उनकी सहनशक्ति, धैर्य और हिम्मत की परीक्षा लेते हैं। रोमानिया की सुंदरता और उसकी रहस्यमयी जगहों पर फिल्माए गए इस सीजन में भी दर्शकों को रोमांचक और दिलचस्प एपिसोड्स देखने को मिलेंगे।

शालीन भनोट की तैयारी

शालीन भनोट ने इस शो के लिए काफी तैयारी की है। वे शारीरिक और मानसिक रूप से खुद को मजबूत बना रहे हैं ताकि वे हर चुनौती का सामना कर सकें। उनके फैंस को उनसे बहुत उम्मीदें हैं और वे चाहते हैं कि शालीन इस शो में भी अपनी बहादुरी और प्रतिभा का प्रदर्शन करें।

शो के फॉर्मेट में बदलाव

हर सीजन में ‘खतरों के खिलाड़ी’ का फॉर्मेट थोड़ा-बहुत बदलता है ताकि दर्शकों को नए और ताजगीभरे अनुभव मिलें। इस बार भी शो में कुछ नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल सकते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि कंटेस्टेंट्स इन नई चुनौतियों का सामना कैसे करते हैं।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment