जम्मू-कश्मीर हाईअलर्ट: जम्मू और राजौरी में सैन्य शिविरों और नाकों पर आत्मघाती हमलों की आशंका, अलर्ट जारी

News Desk
जम्मू-कश्मीर हाईअलर्ट

जम्मू। जम्मू और राजौरी जिलों में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों के शिविरों और नाकों पर आत्मघाती हमले की गंभीर आशंका ने सभी को चौंका दिया है। अगले 24 घंटे के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस कंट्रोल रूम से सेना, सीआरपीएफ, बीएसएफ, आर्म्ड पुलिस, आईआरपी, डीआईजी जम्मू, रियासी और राजौरी पुंछ रेंज के सभी एसएसपी को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं।

विश्वसनीय सूत्रों ने चेतावनी दी है कि आतंकवादी सुरक्षाबलों के कैंप और अन्य प्रतिष्ठानों को निशाना बना सकते हैं। खासकर राजौरी के सुंदरबनी, नौशेरा, लंबेड़ी और जम्मू के अखनूर व दोमाना क्षेत्र में खतरा अधिक है। इस कारण अगले 24 घंटे के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है। हालांकि, जम्मू के एसएसपी विनोद कुमार ने कहा कि फिलहाल ऐसी कोई सूचना नहीं है, लेकिन हाल के दिनों में हुए हमलों को देखते हुए इस आशंका को नकारा भी नहीं जा सकता।

अखनूर पहुंचे एसएसपी, नाकों का औचक निरीक्षण

बुधवार को एसएसपी विनोद कुमार अचानक अखनूर पहुंचे। वहां उन्होंने पुलिस नाकों का निरीक्षण किया, नाकों पर तैनात कर्मियों से बात की और सुरक्षा संबंधी तैयारियों की जानकारी ली। आतंकी हमलों की संभावनाओं और जम्मू में आत्मघाती हमले की सूचना के बाद जम्मू में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है।

पुलिस ने एसएसपी समेत कई अधिकारियों के निजी मोबाइल नंबर भी जारी किए हैं, ताकि किसी भी आपात स्थिति में तुरंत संपर्क किया जा सके। जम्मू-कश्मीर की जनता इस स्थिति से द्रवित है और हर कोई सुरक्षाबलों के साहस और सतर्कता के लिए प्रार्थना कर रहा है। हम सभी को इन कठिन परिस्थितियों में एकजुट रहना होगा और सुरक्षा बलों का साथ देना होगा।

यह भी पढ़े:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment