Ad image

जान्हवी कपूर की अस्पताल में दर्दनाक स्थिति: ‘पैरालाइज्ड और हैंडीकैप महसूस कर रही थी’, खुलासा किया

News Desk
3 Min Read
जान्हवी कपूर की अस्पताल में दर्दनाक स्थिति

मुंबई। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हाल ही में गंभीर फूड पॉइजनिंग के कारण अस्पताल में भर्ती हुईं, जिससे वह काफी चर्चा में रही थीं। हालांकि, उनके पिता और निर्माता बोनी कपूर ने पुष्टि की थी कि जान्हवी अब बेहतर महसूस कर रही हैं, लेकिन अभिनेत्री ने अस्पताल में अपने कठिन अनुभव के बारे में हाल ही में खुलासा किया है।

जान्हवी का अस्पताल में अनुभव

एक ताजे इंटरव्यू में जान्हवी कपूर ने बताया कि अस्पताल में भर्ती होने के बाद उन्होंने महसूस किया कि उनकी स्थिति बहुत ही दयनीय थी। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि इस अनुभव ने उन्हें पूरी तरह से थका दिया था क्योंकि उनकी इम्यूनिटी बहुत कमजोर हो गई थी। उन्होंने बताया, “मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं एक ‘हम्स्टर व्हील’ पर हूं। अस्पताल में भर्ती होने के बाद मैं खुद को ‘विकलांग’ और ‘पैरालाइज्ड’ महसूस कर रही थी। मैं बाथरूम भी नहीं जा पा रही थी।”

कैसे शुरू हुआ था यह सब

जान्हवी ने बताया कि अस्पताल में भर्ती होने से पहले वह लगातार काम कर रही थीं और यात्रा कर रही थीं। “मिस्टर एंड मिसेज माही” के प्रचार के लिए वह लगातार गाने शूट कर रही थीं और रिहर्सल कर रही थीं, जिससे उनकी इम्यूनिटी काफी कमजोर हो गई। यह सब एक महीने के भीतर हुआ, जिससे उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ा।

चेन्नई से लौटने के बाद हुआ था तबीयत बिगड़ना

जान्हवी ने खुलासा किया कि वह हाल ही में चेन्नई से मुंबई लौटीं थीं क्योंकि उन्हें अस्वस्थ महसूस हो रहा था। एयरपोर्ट पर उन्होंने दूषित खाना खा लिया था, जिससे उनका पेट दर्द करने लगा। बाद में, उन्हें शरीर में दर्द, कमजोरी और ठंड लगने जैसे लक्षण महसूस हुए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जान्हवी की भविष्य की योजनाएं

अब जबकि जान्हवी कपूर बेहतर महसूस कर रही हैं, वह जल्द ही अपनी आगामी फिल्मों के प्रचार और शूटिंग के लिए वापसी करेंगी। उनकी स्वास्थ्य को लेकर चिंता बढ़ने के बावजूद, उनकी कड़ी मेहनत और पेशेवर प्रतिबद्धता ने उन्हें सशक्त बनाए रखा है।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version