Ad image

नीता अंबानी के लाडले की शादी पर तैमूर की नैनी का अनोखा किस्सा वायरल

News Desk
3 Min Read
anant ambani nanny 1721191316

मुंबई। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी शानदार तरीके से संपन्न हुई। इस भव्य आयोजन में कई महत्वपूर्ण लोग शामिल हुए, लेकिन एक खास मेहमान की उपस्थिति ने सभी का ध्यान खींचा। वह कोई और नहीं बल्कि तैमूर और जेह की नैनी, ललिता डीसिल्वा थीं। ललिता का अंबानी परिवार से गहरा नाता है, क्योंकि उन्होंने पहले अनंत अंबानी की देखभाल की थी।

ललिता डीसिल्वा ने अनंत के बचपन की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अनंत का हाथ थामे पेरिस डिज्नी वर्ल्ड में घूम रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “यह मैं और अनंत अंबानी पेरिस डिज्नी वर्ल्ड में हैं। यहीं से मैंने अपने बेबी केयर जॉब की शुरुआत की थी। अनंत बचपन में बहुत अच्छा लड़का था और अभी तक परिवार और सोशल ग्रुप में सभी का चहेता है। आज उसका बड़ा दिन है और मैं उसे उसके खुशहाल वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं देती हूं। भगवान इस जोड़े को आशीर्वाद दें।”

ललिता ने एक और पोस्ट में अनंत अंबानी और अंबानी परिवार के साथ कई तस्वीरें साझा की। उन्होंने लिखा, “अनंत बाबा और अंबानी परिवार ने मेरे जीवन में जो खुशी और प्यार लाया है, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। मैं उन प्यारी यादों और गर्मजोशी भरे पलों को संजोकर रखती हूं, जो हमने साझा किए हैं। इतने सालों के बाद भी उनकी दयालुता और उदारता मुझे प्रेरित करती रहती है। मैं अपने जीवन में नीता भाभी और मुकेश सर को पाकर धन्य हूं, जो अभी भी मुझे अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि अनंत और राधिका को भरपूर प्यार, खुशी और अच्छा स्वास्थ्य मिले।”

READ MORE: BSNL_कीघर वापसी के नाम पर चल रहे Fraud का पर्दा फास! एक यूजर ने लिये फ्रॉड वाले के मजे

बता दें कि 12 जुलाई को हुई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दो दिन बाद यानि 14 और 15 जुलाई को रिसेप्शन जियो कन्वेशन सेंटर में रखा गया था। इस रिसेप्शन पार्टी में पहले दिन देसी-विदेशी गेस्ट शामिल हुए, वहीं दूसरे दिन अंबानी परिवार ने अपने कर्मचारियों और मीडिया के लिए आयोजन किया था।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version