Ad image

पाकिस्तानी इंफ्लूएंसर ने उठाया धोनी पर सवाल, हरभजन सिंह ने दिया करारा जवाब!

News Desk
3 Min Read
harbhajan singh and ms dhoni 1721445027

नई दिल्ली। पाकिस्तान के कई खेल पत्रकार और स्पोर्ट्स इंफ्लूएंसर अक्सर ऐसी हरकतें कर बैठते हैं जिससे उनके अपने खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके देश की भी फजीहत होती है। इस बार, पाकिस्तान के खेल इंफ्लूएंसर फरीद खान ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसने विवाद खड़ा कर दिया। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया, “एमएस धोनी और मोहम्मद रिजवान में से कौन बेहतर खिलाड़ी है?” इस सवाल पर कई क्रिकेट प्रेमियों ने नाराजगी जताई, जिनमें भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह भी शामिल थे।

हरभजन सिंह ने दिया मुंहतोड़ जवाब

हरभजन सिंह ने फरीद खान के इस सवाल पर जवाब देते हुए लिखा, “आज कल क्या फूंक रहे हो? क्या घटिया और मूर्खतापूर्ण सवाल है ये। भाइयों, इसको बताओ कि धोनी हर मामले में रिजवान से बहुत आगे हैं। अगर आप रिजवान से भी ये सवाल करेंगे तो वह भी ईमानदारी से जवाब देंगे। मैं रिजवान को पसंद करता हूं, वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं और लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि, धोनी के साथ तुलना करना बिल्कुल गलत है क्योंकि वह आज भी वर्ल्ड क्रिकेट के नंबर 1 खिलाड़ी हैं और विकेटकीपिंग के मामले में उनसे बेहतरीन कोई और नहीं है।”

धोनी का आईपीएल करियर

ध्यान देने वाली बात यह है कि एमएस धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और अब केवल आईपीएल में खेलते हैं। आईपीएल 2024 में भी उनका अंतिम सीजन माना जा रहा था, लेकिन अब तक उन्होंने इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। धोनी के फैंस के बीच उनका क्रेज ऐसा है कि आईपीएल में उनके होम मैचों में भी, यदि कोई टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेल रही होती है, तो उस टीम से ज्यादा सीएसके को सपोर्ट करते हुए फैंस नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version