प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, सिर्फ दो दिनों में ही इतिहास रचते हुए पहुंची इस जादुई आंकड़े के पास

News Desk
प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका

मुंबई। पैन इंडिया स्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। पहले दिन के धमाकेदार कलेक्शन के बाद, फिल्म ने दूसरे दिन भी बेहतरीन कमाई की। कल्कि 2898 एडी ने अपने दूसरे दिन भी नोटों की बरसात जारी रखी, जिसका सबूत फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े हैं।

दूसरे दिन का कलेक्शन

फिल्म इंडस्ट्री के ट्रैकर सैकनिल्क ने कल्कि 2898 एडी के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े जारी किए हैं। इसके अनुसार, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 54 करोड़ के करीब कलेक्शन किया है। यह देखते हुए कि फिल्म ने दो ही दिनों में 150 करोड़ के जादुई आंकड़े के करीब पहुंच गई है, यह साफ है कि कल्कि 2898 एडी फुल स्पीड में दौड़ रही है। प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पाटनी स्टारर इस फिल्म ने नॉन हॉलिडे रिलीज के बावजूद बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

READ MORE: विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘गुड न्यूज जल्द ही मिलेगी’

बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘कल्कि 2898 एडी’

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने दूसरे दिन भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। भारत में फिल्म ने सभी भाषाओं में अनुमानित 54 करोड़ रुपये की कुल कमाई की है। बता दें कि सुपरस्टार प्रभास की मूवी ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ से ज्यादा का नेट कलेक्शन किया और वर्ल्डवाइड करीब 191 करोड़ कमाकर भारतीय सिनेमा की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बनकर इतिहास रच दिया।

READ MORE: 40 साल के यूएई यूट्यूबर खालिद अल अमीरी ने की सगाई, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

आरआरआर और बाहुबली 2 से पीछे

पहले दिन के इस शानदार कलेक्शन के साथ, कल्कि 2898 एडी ने सुपरस्टार यश की केजीएफ 2 (159 करोड़ रुपये), खुद प्रभास की ही सालार (158 करोड़ रुपये), थलापति विजय की लियो (142.75 करोड़ रुपये), प्रभास की एक और फिल्म साहो (130 करोड़ रुपये) और शाहरुख खान की जवान (129 करोड़ रुपये) के वर्ल्डवाइड ओपनिंग रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है। लेकिन, जूनियर एनटीआर और राम चरण की आरआरआर अभी भी 223 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ भारत की पहली बिगेस्ट ओपनर बनी हुई है, इसके बाद खुद प्रभास की बाहुबली 2 है जिसने अपने शुरुआती दिन में 217 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment