विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘गुड न्यूज जल्द ही मिलेगी’

News Desk
विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी

मुंबई। 28 जून को शुक्रवार को विक्की कौशल ने त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बैड न्यूज’ का ट्रेलर लॉन्च किया। इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर, विक्की कौशल से जब उनकी पत्नी कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, “जब ‘गुड न्यूज’ आएगी, तो हम सबसे पहले मीडिया को ही बताएंगे। फिलहाल, ‘बैड न्यूज’ देखने का मजा लें और जब सही समय आएगा, तो हम ‘गुड न्यूज’ साझा करने में कोई देरी नहीं करेंगे।”

READ MORE: अंबानी परिवार में छोटी बहू का स्वागत: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी का कार्ड हुआ वायरल!

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहें

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहें पिछले कई हफ्तों से सोशल मीडिया पर घूम रही हैं। खासकर लंदन वेकेशन की तस्वीरों और वीडियो के वायरल होने के बाद, अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, कैटरीना की टीम ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है। विक्की कौशल ने इस मौके पर साफ कर दिया कि जब भी ऐसी कोई गुड न्यूज होगी, वे इसे सबसे पहले शेयर करेंगे।

‘बैड न्यूज’ की जानकारी

विक्की कौशल, त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म ‘बैड न्यूज’ का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है। इस फिल्म के सह-निर्माता हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा हैं। फिल्म की पटकथा इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा ने लिखी है। यह फिल्म 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment