बिग बॉस ओटीटी 3: अनिल कपूर का गुस्सा और पायल मलिक की विदाई ने मचाया घर में तहलका

News Desk
mixcollage 30 jun 2024 11 56 pm 6297 1719772016

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी 3 का 30 जून का एपिसोड धमाकेदार रहा, जिसमें अनिल कपूर ने घरवालों को उनकी हरकतों के लिए जमकर फटकार लगाई। वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में खूब ड्रामा हुआ और घरवालों को एलिमिनेशन की खबर ने चौंका दिया। अनिल कपूर ने घोषणा की कि इस हफ्ते एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाला है, जिससे घरवाले हैरान रह गए।

इस एपिसोड में राघव जुयाल और लक्ष ललवानी अपनी फिल्म ‘किल’ का प्रमोशन करने पहुंचे और बिग बॉस ओटीटी 3 की हाइलाइट्स में पायल मलिक का एलिमिनेशन प्रमुख रहा।

पायल मलिक की विदाई

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का पहला हफ्ता खत्म होने के साथ ही होस्ट अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स को बिना किसी फिल्टर के फीडबैक दिया। विशेष रूप से, लवकेश कटारिया और विशाल पांडे को कुछ सख्त सबक मिले। वीकेंड का वार अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के लिए दुखद रहा। दर्शकों से पर्याप्त वोट न मिलने के कारण पायल मलिक को शो से बाहर कर दिया गया। यह पहले हफ्ते में दूसरा एलिमिनेशन था, जिसने घर में हलचल मचा दी।

अनिल कपूर की सख्त क्लास

अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स के लिए एक टास्क आयोजित किया, जिसमें उन्हें एक बड़ी बाल्टी के नीचे बैठना था और घरवालों के आरोपों के आधार पर उन पर रंगीन पानी फेंका गया। इस टास्क के दौरान अनिल कपूर ने विशेष रूप से विशाल पांडे की जमकर क्लास लगाई और कहा, “घर आपके हिसाब से नहीं चल सकता।” इसके अलावा, किल टास्क में कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के पीठ पर खंजर घोंपते हुए बताया कि वे किसे किल करना चाहते हैं।

कृतिका की सौतन की विदाई

एपिसोड में पौलमी दास और शिवानी कुमारी के बीच तीखी नोकझोंक भी देखने को मिली, वहीं विशाल और साई केतन के बीच भी खतरनाक झगड़ा हो गया। पायल मलिक ने घरवालों से विदा लेते हुए आंसू बहाए। अरमान की पहली पत्नी पायल के बाहर होने पर नेजी को दुख हुआ और उसे लगा कि पायल उसकी वजह से गईं क्योंकि उसने ही उन्हें नॉमिनेट किया था। पायल की सौतन कृतिका भी रोते हुए दिखाई दी।

एपिसोड की भावनात्मक झलकियां

यह एपिसोड भावनाओं और ड्रामे से भरपूर था। अनिल कपूर का गुस्सा, पायल की विदाई और कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े ने शो को और भी रोमांचक बना दिया। दर्शकों ने भी इस एपिसोड को खूब पसंद किया और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version