Ad image

‘महाराज’ में जदुनाथ बनने के लिए जयदीप अहलावत ने किया जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, कहा- ‘सफर बहुत दर्दनाक…’

News Desk
2 Min Read
'महाराज' में जदुनाथ बनने के लिए जयदीप अहलावत ने किया जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

मुंबई। अभिनेता जयदीप अहलावत ने नेटफ्लिक्स मूवी ‘महाराज’ में जदुनाथ महाराज की भूमिका के लिए अपने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका दिया है। इस अद्वितीय प्रयास ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग बना दिया है, और उनकी पुरानी और लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं। उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देख आप हैरान रह जाएंगे, क्योंकि उन्होंने पेट की चर्बी से लेकर 6 पैक एब्स तक का सफर तय किया है।

जयदीप अहलावत ने अपने दर्दनाक फिटनेस जर्नी पर बात करते हुए बताया कि वजन कम करने की यह यात्रा कितनी कठिन और चुनौतीपूर्ण रही है। पूजा तलवार के साथ एक इंटरव्यू में, उन्होंने खुलासा किया कि यह नया शरीर पाने के लिए उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से काफी संघर्ष करना पड़ा। उन्होंने केवल पांच महीनों में लगभग 26 किलो वजन कम किया।

'महाराज' में जदुनाथ बनने के लिए जयदीप अहलावत ने किया जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

जयदीप ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “यह बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी बहुत दर्दनाक थी। लॉकडाउन के बाद मेरा वजन काफी बढ़ गया था और मुझे फिर से फिट होने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी। प्रज्वल सर, मेरे प्रशिक्षक, और निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​का धन्यवाद, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया। मैं अपने निर्देशक, लेखक और कॉस्ट्यूम डिजाइनर की बदौलत ऐसा कर सका।”

READ MORE: बिग बॉस ओटीटी 3: अनिल कपूर का गुस्सा और पायल मलिक की विदाई ने मचाया घर में तहलका

फिल्म ‘महाराज’ स्वतंत्रता-पूर्व भारत की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह फिल्म करसनदास मुलजी के साहस को दर्शाती है, जो एक समाज सुधारक थे और जिन्होंने एक ऐतिहासिक कानूनी लड़ाई जीतकर इतिहास रचा था। हालांकि, फिल्म में जयदीप अहलावत यह लड़ाई हारते दिखाई देते हैं। करसनदास का रोल जुनैद खान ने निभाया है।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version