फ्लिपकार्ट का धमाका: लॉन्च किया Super Money UPI ऐप, कैशबैक का शानदार ऑफर!

News Desk
लॉन्च किया Super Money UPI ऐप, कैशबैक का शानदार ऑफर

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों को एक और शानदार तोहफा दिया है। फ्लिपकार्ट ने नया UPI पेमेंट ऐप, Super Money, लॉन्च कर दिया है। वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली इस कंपनी ने अपने ग्राहकों को नए-नए डिस्काउंट ऑफर्स के साथ अब एक पेमेंट ऐप भी दे दिया है।

Super Money ऐप का परिचय

लगभग डेढ़ साल पहले फ्लिपकार्ट ने खुद को फोन पे से अलग कर लिया था। अब कंपनी ने अपना खुद का पेमेंट ऐप लॉन्च किया है। फिलहाल, Super Money का बीटा वर्जन गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। अगर आप इस ऐप का इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो आप इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

READ MORE: आखिरकार! रॉयल एनफील्ड की गुरिल्ला 450, जुलाई में होगी धूमधाम से लांच

कैशबैक ऑफर और यूजर्स का अनुभव

कंपनी ने कहा है कि Super Money ऐप के जरिए पेमेंट करने पर यूजर्स को कैशबैक का लाभ मिलेगा। मौजूदा समय में कई ऑनलाइन पेमेंट प्लेटफॉर्म हैं, लेकिन फ्लिपकार्ट का दावा है कि Super Money ऐप पर यूजर्स को एक नया और बेहतरीन अनुभव मिलेगा। कंपनी यूजर्स की फीडबैक के आधार पर इस ऐप में भविष्य में बदलाव भी करेगी।

डेटा सुरक्षा और यूजर्स की सहूलियत

फिलहाल यह ऐप केवल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट ने यह सुनिश्चित किया है कि Super Money ऐप में यूजर्स की डेटा सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रखा जाएगा। लोग बेहिचक अपने कार्ड्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस ऐप में यूजर्स को बेकार के रिडीम पॉइंट्स या कॉइन्स जैसे ऑफर्स नहीं मिलेंगे, बल्कि सीधे कैशबैक प्रदान किया जाएगा।

क्यों है Super Money खास?

फ्लिपकार्ट के इस नए पेमेंट ऐप ने यूजर्स के बीच खलबली मचा दी है। यह ऐप न केवल पेमेंट को आसान बनाएगा बल्कि यूजर्स को कैशबैक के रूप में सीधा लाभ भी देगा। फ्लिपकार्ट की यह पहल निश्चित रूप से डिजिटल पेमेंट के क्षेत्र में एक बड़ा कदम है और यह यूजर्स के लिए एक बड़ा फायदा साबित होगा।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment