सोनाक्षी और जहीर की प्रेम कहानी: सात साल की दोस्ती और प्यार ने आज लिया शादी का रूप

News Desk
सोनाक्षी और जहीर की प्रेम कहानी: सात साल की दोस्ती और प्यार ने आज लिया शादी का रूपसोनाक्षी और जहीर की प्रेम कहानी
सोनाक्षी और जहीर की प्रेम कहानी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और उनके बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल आज 23 जून को शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। आज दोनों अपनी रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे। फैंस इस खास मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और शादी से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए उत्सुक हैं।

सोनाक्षी और जहीर की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की पार्टी में हुई थी, जहां से उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई। दोस्ती के इस सफर ने जल्दी ही प्यार का रूप ले लिया और दोनों ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया।

सोनाक्षी और जहीर के बीच की केमिस्ट्री और प्यार उनके चेहरों पर साफ झलकता है। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की, लेकिन बी-टाउन की पार्टियों में अक्सर साथ नजर आते रहे। सोशल मीडिया पर भी दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया, जिससे फैंस को उनके रिलेशनशिप का अंदाजा हो गया। सोनाक्षी प्यार से जहीर को ‘पर्सनल सायको’ कहकर बुलाती हैं, जो उनके रिश्ते की गहराई को दर्शाता है।

READ MORE: शाहरुख के साथ बड़े पर्दे पर आएंगी सामंथा? राजकुमार हिरानी की फिल्म को लेकर अटकलें तेज

पिछले साल 2023 में सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में सोनाक्षी और जहीर पहली बार कपल के रूप में साथ नजर आए, जिससे उनके अफेयर की खबरें पक्की हो गईं। दोनों ने फिल्म ‘डबल एक्स एल’ में साथ काम किया है, जिसमें हुमा कुरैशी भी नजर आई थीं। यह फिल्म 2022 में रिलीज हुई थी।

सोनाक्षी और जहीर की शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे। फैंस उनकी शादी की तस्वीरें देखने के लिए बेताब हैं।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment