Ad image

स्वरा भास्कर का विवादित बयान: बकरीद पर वेजिटेरियन्स पर निशाना, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोल

News Desk
4 Min Read
स्वरा भास्कर का विवादित बयान: बकरीद पर वेजिटेरियन्स पर निशाना, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोलस्वरा भास्कर का विवादित बयान
स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर हमेशा अपने बेबाक और दमदार अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में बकरीद के मौके पर स्वरा ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसकी वजह से वह फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस पोस्ट में स्वरा ने एक फूड ब्लॉगर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए वेजिटेरियन्स के खिलाफ ऐसी बात कही, जिसे देखकर लोग उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

स्वरा भास्कर का विवादित पोस्ट

दरअसल, ईद के मौके पर एक फूड ब्लॉगर ने अपनी वेजिटेरियन प्लेट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “मुझे वेजिटेरियन होने पर गर्व है। मेरी प्लेट आंसूओं, क्रूरता और पाप से फ्री है।” स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “सच कहूं तो… मुझे वेजिटेरियन्स की एक बात समझ नहीं आती। आप लोगों की सारी डाइट गायों को जबरन गर्भवती कराकर, फिर उन्हें उनके बच्चों से अलग करने और उनका दूध चुराने से बनती है। इसके अलावा आप जड़ वाली सब्जियां खाते हैं, जिसे पौधे से अलग करने के बाद वो पौधा पूरी तरह खत्म हो जाता है। बेहतर होगा कि आप रिलैक्स करें क्योंकि आज बकरीद है।”स्वरा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और लोग इसपर जमकर कमेंट करने लगे।

सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा

mixcollage 17 jun 2024 01 07 pm 9090 1718609879

स्वरा के इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मैं मानता हूं कि बछड़े को मां के दूध से अलग कर देना गलत है, लेकिन क्या जानवरों की हत्या करना सही है? आप लोगों को इस बात से दिक्कत है कि दिवाली पर तेज आवाज के पटाखे न जलाएं जाए और होली पर जानवरों पर रंग न डाला जाए क्योंकि इससे उन्हें जलन हो सकती है, लेकिन आपको जानवरों को मारने वाला त्योहार मनाने से कोई ऐतराज नहीं है।”

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या आप ये इसलिए लिख रहे हैं क्योंकि आपको लगता है कि आप दोषी हैं? स्वरा बेगम, आपके इस पोस्ट में शून्य तर्क है।” एक और यूजर ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा, “और वह ऐसे आवाज उठा रही है मानो उसे बछड़े के बच्चे से प्यार हो गया हो। अरे हां, उसे बछड़े का बच्चा बहुत पसंद है लेकिन कबाब के लिए।”

Read More: Chandu Champion Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की ‘चंदू चैंपियन’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले वीकेंड पर की शानदार कमाई

स्वरा और फहाद की कहानी

स्वरा की निजी जिंदगी भी हमेशा सुर्खियों में रही है। उन्होंने 16 फरवरी 2023 को समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी रजिस्टर्ड कराई थी। इसके बाद मार्च में दिल्ली में इनकी शादी का जश्न मनाया गया, जिसमें संगीत और कव्वाली नाइट रखी गई। इनकी शादी का रिसेप्शन भी दिल्ली और मुंबई में आयोजित किया गया, जिसमें कई सेलिब्रिटीज और राजनीतिक हस्तियां शामिल हुईं।

शादी के 8 महीने बाद, 23 सितंबर को स्वरा ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने राबिया रखा है। स्वरा और फहाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी साझा की और उनके फैंस ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version