23 जून को Sonakshi Sinha की शादी नहीं, बल्कि होगा ये खास फंक्शन! परिवार में तनाव की बात पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये जवाब

News Desk
23 जून को Sonakshi Sinha की शादी नहीं, बल्कि होगा ये खास फंक्शन! परिवार में तनाव की बात पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये जवाब23 जून को Sonakshi Sinha की शादी नहीं
23 जून को Sonakshi Sinha की शादी नहीं,

मुंबई। फिल्म स्टार शत्रुघ्न सिन्हा की सुपरस्टार बेटी सोनाक्षी सिन्हा का घर सज चुका है, और उनके हाथों में जहीर इकबाल के नाम की मेहंदी भी लग चुकी है। जैसे-जैसे दिन करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ती जा रही है। हर कोई सोनाक्षी के फंक्शन से जुड़ी हर एक जानकारी जानने के लिए बेताब है। पिछले कुछ दिनों में खबरें थीं कि सोनाक्षी के परिवार में इस शादी को लेकर खुशी नहीं थी और वे शामिल भी नहीं होंगे। अब शत्रुघ्न सिन्हा ने इन अटकलों पर पूर्णविराम लगाते हुए एक महत्वपूर्ण अपडेट दी है।

सोनाक्षी की शादी पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा का बंगला ‘रामायण’ दुल्हन की तरह सज चुका है। इससे पहले खबरें थीं कि एक्ट्रेस के परिवार में जहीर से शादी के फैसले को लेकर कुछ अनबन चल रही थी। लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ने अब इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि परिवार में कुछ तनाव जरूर था, लेकिन अब सब कुछ ठीक है और किसी तरह की टेंशन नहीं है।

23 जून को नहीं है शादी

शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी स्पष्ट किया कि 23 जून सोनाक्षी की वेडिंग डेट नहीं है। दरअसल, 23 जून को शादी नहीं बल्कि रिसेप्शन का आयोजन होगा। शत्रुघ्न ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा, “ये प्राइवेट फैमिली मैटर है और इन चीजों को जरूरत से ज्यादा अटेंशन मिल रही है।” उन्होंने कन्फर्म किया कि 23 जून को शादी नहीं, बल्कि रिसेप्शन है और हम सभी उसमें शामिल होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि 23 जून को हम लोग बहुत मजे करेंगे।

Read More: Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ ने अपनी एक दिन की कमाई का किया खुलासा, घरवालों के उड़े होश

अनबन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कही ये बात

सोनाक्षी की शादी को लेकर परिवार में अनबन की खबरों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “ये किसकी जिंदगी है? ये सिर्फ मेरी इकलौती बेटी की जिंदगी है, जिस पर मुझे गर्व है। वो मुझे अपनी ताकत मानती है।” उन्होंने आगे कहा, “सोनाक्षी को अपना पार्टनर पसंद करने का पूरा हक है और मैं उनके फैसले का सम्मान करता हूँ।”

परिवार का समर्थन

शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी बताया कि परिवार ने सोनाक्षी के फैसले का पूरा समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि हर परिवार में कभी-कभी तनाव हो सकता है, लेकिन अंत में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि परिवार एकजुट रहे और एक-दूसरे के फैसलों का सम्मान करे। सोनाक्षी के परिवार ने इस मुश्किल घड़ी में एकजुटता दिखाई और अब सब कुछ सामान्य हो चुका है।

सोनाक्षी और जहीर की रजिस्टर्ड मैरिज

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Marriage date

सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर खबर है कि यह एक रजिस्टर्ड मैरिज होगी। दोनों ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच सादगी से शादी करने का फैसला किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बात की पुष्टि की कि परिवार इस शादी का पूरी तरह से समर्थन करता है और वे इस खुशी के मौके पर साथ मिलकर जश्न मनाएंगे।

मेहंदी और संगीत का आयोजन

शादी से पहले मेहंदी और संगीत का आयोजन धूमधाम से किया गया। सोनाक्षी के हाथों में जहीर के नाम की मेहंदी लगी और इस मौके पर परिवार और दोस्तों ने खूब आनंद लिया। संगीत के कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए और सभी ने मिलकर इस खास दिन को यादगार बनाया।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएँ

सोनाक्षी और जहीर की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। फैंस इस कपल को बधाई दे रहे हैं और उनके सुखद भविष्य की कामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

एक नई शुरुआत

सोनाक्षी और जहीर की शादी सिर्फ दो दिलों का मिलन नहीं है, बल्कि दो परिवारों का भी मिलन है। दोनों ने अपने रिश्ते को एक नए मुकाम पर पहुंचाने का फैसला किया है और इस नए सफर के लिए सभी ने उन्हें शुभकामनाएँ दी हैं। यह शादी उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण अध्याय है और सभी चाहते हैं कि उनका यह सफर खुशियों से भरा रहे।

परिवार की खुशियाँ

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “हमारे परिवार के लिए यह एक बहुत खुशी का मौका है। सोनाक्षी हमारी इकलौती बेटी है और उसकी खुशी में ही हमारी खुशी है। हम सब उसकी शादी के इस खास मौके पर साथ मिलकर खुशियाँ मनाएंगे और उसे आशीर्वाद देंगे।”

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment