Ad image

सलमान के बाद शाहरूख खान ने दी अपने फैंस को सतर्क रहने की सलाह; बताई ये बड़ी वजह

News Desk
3 Min Read
@newsnation
266367306c745ad9314d71737117c5b2 original

मुंबई। हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, हाल ही में सुर्खियों में आ गया है। इस बार कारण उनकी फिल्मों की सफलता नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर उनके नाम का गलत इस्तेमाल है।आजकल सोशल मीडिया पर धांधलेबाजी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, और सेलेब्रिटीज के नाम पर शातिर लोग गलत तरीके से फायदा उठा रहे हैं। ताजा मामला शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, के नाम पर हो रही धोखाधड़ी का है।

रेड चिलीज के नाम पर हो रहा है फर्जीवाड़ा

शाहरूख खान
फोटो: Bhaskar

गुरुवार को शाहरूख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने स्पष्ट किया कि व्हॉट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनके नाम पर लोगों को जॉब ऑफर्स के बारे में गलत जानकारी दी जा रही है। पोस्ट में कहा गया, “हमने देखा है कि कुछ लोग हमारे नाम का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं और फर्जी जॉब ऑफर्स दे रहे हैं। हमारी कंपनी ने इस तरह की कोई भी जानकारी जारी नहीं की है और न ही सोशल मीडिया पर कोई जॉब ऑफर किया है। अगर कोई आवेदन निकलेगा, तो वह केवल हमारे ऑफिशियल पेज से साझा किया जाएगा।”इस बयान के जरिए रेड चिलीज ने जॉब की झूठी अफवाहों का पूरी तरह से खंडन किया है और अपने फैंस को सतर्क रहने की सलाह दी है।

किंग में दिखेंगे शाहरुख खान

शाहरूख खान

पिछले साल ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने वाले शाहरुख खान की अगली फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘किंग’ है, जिसमें वे अपनी बेटी सुहाना खान के साथ नजर आएंगे।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के इस बयान ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि फैंस को सोशल मीडिया पर किसी भी जानकारी पर आंख मूंदकर विश्वास नहीं करना चाहिए। शाहरुख खान और उनकी टीम ने अपने फैंस को सचेत रहने और सही जानकारी के लिए आधिकारिक स्रोतों पर निर्भर रहने की सलाह दी है।

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version