Apple Back to School 2024 लाया है स्टूडेंट के लिए शानदार ऑफर , लाखों की चीज मिल रही है हजारों में

रिया शाह
Back to school offer के तहत एप्पल कंपनी दे रहा है आईएमसी एयरपोर्ट जैसे डिवाइस को हजारों रुपए मेंl
Source:-Apple.com/ Apple कंपनी विद्यार्थी और शिक्षकों के लिए लेकर आया है एक नया sale Back to offer

Apple कंपनी दे रही है Back to School offer। अब जल्द ही कॉलेजेस खुलने वाले हैं। ऐसे में टीनएजर्स को असाइनमेंट पूरा करने के लिए या फिर कोई मूवी देखने के लिए गैजेट्स की जरूरत  पड़ सकती है। Apple लेकर आ रहा है Back to School offer। यह ऑफर सिर्फ और सिर्फ स्टूडेंट्स और एजुकेटर्स के लिए है। यह बजट फ्रेंडली सेल 20 जून से शुरू हो चुका है और 20 सितंबर तक चलने वाला है। इन तीन महीनों में चलने वाले सेल का आप पूरी तरह से लाभ उठाइए। आईए जानते हैं कि company किन-किन डिवाइस पर ऑफर दे रही है:- 

इस साल एप्पल कंपनी बैक टू स्कूल ऑफर सेल को दमदार तरीके से लेकर आई है। स्टूडेंट और शिक्षक इस महत्वपूर्ण डिस्काउंट का पूरी तरह से फायदा उठा सकते हैं। यह डिस्काउंट आपको एप्पल के पॉपुलर प्रोडक्ट जैसे- iPad Air और iPad Pro पर मिलने वाला है।iPad Air में M2 चिपसेट और iPad Pro में M4 चिपसेट लगा हुआ है।

मैकबुक एयर और मैक मिनी जैसे डिवाइस शामिल

MacBook Air जिसमें या तो M2 या फिर सभी नए M3 चिप लगे हुए हैं , आपको इस लैपटॉप में भी ऑफर मिलेगा। प्रोफेशनल के तौर पर देखा जाए तो  MacBook Pro laptop पर भी यह ऑफर सीमित समय के लिए है। इनकी कतार में iMac(2023) और Mac mini(2023) भी शामिल है। इनमें या तो M3 या फिर M2 चिपसेट लगा हुआ है।

19,900 ₹ का Apple AirPods मिलेगा बिल्कुल फ्री

अरे कहां चले अभी लिस्ट खत्म नहीं हुई है। ये वाला ऑफर जान कर तो आप खुशी के मारे उछलने लगेंगे। आपको थर्ड जनरेशन का Apple AirPods फ्री मिलेगा। अगर आप Apple MacBook Air, MacBook Pro, iMac या Mac mini खरीदते हैं तो आपको बेहतर ऑडियो के लिए Apple AirPods बिल्कुल फ्री मिलेगा।

और तो और अगर आप iPad Air खरीदते हैं तो इसके साथ आपको एप्पल पेंसिल मिलने वाला है।

Read more:- बांग्लादेश की PM हसीना भारत के 2 दिवसीय दौरे पर

Apple back to school offer के तहत मिल रहा है ये डिवाइस

iPad Air 11 इंच  की कीमत 54,990 ₹ से स्टार्ट हैl अब आपको आईफोन खरीदने में लाखों रुपए खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसके साथ ही अगर आप 13 इंच का मॉडल लेते हैं तो इसकी शुरुआती कीमत 74,990 ₹ होगी। अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको वाई-फाई और वाई-फाई +सेल्यूलर ऑप्शन भी मिलेगा।  हर खरीदारी पर आपको एक फ्री एप्पल पेंसिल मिलेगा जिसकी कीमत 6,900 ₹ है।

iPad pro के 11 इंच का मॉडल खरीदते हैं तो इसकी कीमत 89,900 ₹ होगी। इसी का 13 इंच का मॉडल 1,19,000 ₹ से शुरू हुआ है। इसमें भी आईपैड एयर की तरह वाई-फाई ऑन और वाई-फाई प्लस सेल्यूलर मिल जाएगा। इसमें आपको एप्पल का पेंसिल फ्री मिलेगा जिसकी कीमत 10,900 ₹ होगी।

Mac Book air की कीमत 89,900 ₹ हैऔर इसका M3 मॉडल 1,04,900 ₹ से शुरू हुआ है। आपको इसके साथ AirPods मिल जाएगा जिसकी कीमत 19,900 ₹ है।

Share This Article
Leave a comment