Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ ने अपनी एक दिन की कमाई का किया खुलासा, घरवालों के उड़े होश

News Desk
Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' ने अपनी एक दिन की कमाई का किया खुलासा, घरवालों के उड़े होशBigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3

मुंबई। बिग बॉस के घर में इस सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स का आगमन हो चुका है। अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने सभी का मजेदार अंदाज में स्वागत किया। बिग बॉस ओटीटी 3 में इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे से लेकर टैरो कार्ड रीडर मुनिषा खटवानी तक ने दस्तक दी है। इस सीजन के तमाम कंटेस्टेंट्स में एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है, जिसके गेम प्लान पर सबकी नजर है।

‘बिग बॉस’ के घर आईं फेमस ‘वड़ा पाव गर्ल’

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में दिल्ली की मशहूर ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका गेरा दीक्षित (Chandrika Gera Dixit) ने भी एंट्री ली है। इस शो के साथ ही उन्होंने ओटीटी वर्ल्ड में डेब्यू भी किया है। उनके आने की जानकारी होते ही सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस ने सवाल किए कि उन्होंने अब तक ऐसा क्या किया है कि उन्हें शो पर बुलाया गया।

चंद्रिका ने किया पर डे अर्निंग का खुलासा

चंद्रिका अपनी जर्नी से लोगों के दिलों को जीत पाती है नहीं ये तो बाद की बात है, फिलहाल उन्होंने बिगबॉस हाउस में अपनी पर डे अर्निंग का खुलासा कर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। बता दें कि चंद्रिका लंबे समय से दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में वड़ा पाव की रेहड़ी लगाती आई है। इसके बाद में उन्होंने अपनी दुकान खोल ली। अब घर के अंदर आते ही उन्होंने बताया कि वह एक दिन में 40 हजार तक की कमाई कर लेती हैं।

Read More: ककुड़ा की ओटीटी रिलीज: शादी के बाद सोनाक्षी की पहली फिल्म, नए पोस्टर और स्ट्रीमिंग डेट का खुलासा

इसलिए स्वीकार किया बिग बॉस में आने का ऑफर

इससे पहले पिंकविला को दिए इंटरव्यू में चंद्रिका ने बताया था कि लोग उन्हें अक्सर रूड समझते हैं। बिग बॉस में आने का यही मकसद है कि वह सबको अपनी पर्सनालिटी से रुबरू करा सकें। वह दिखाना चाहती हैं कि उनमें और भी इमोशन्स हैं। उन्होंने कहा कि लोगों ने मुझे गुस्सा करते देखा है, लेकिन वे यह नहीं जानते कि गुस्से का कारण क्या है।

चंद्रिका की संघर्षमयी कहानी

चंद्रिका गेरा दीक्षित का सफर आसान नहीं रहा है। दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में वड़ा पाव की रेहड़ी से शुरुआत करने वाली चंद्रिका ने अपने दम पर सफलता की ऊँचाइयों को छूआ है। एक महिला होकर स्ट्रीट फूड बिजनेस में कदम रखना और उसे सफल बनाना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं था। उन्होंने न सिर्फ अपनी मेहनत से इस बिजनेस को खड़ा किया, बल्कि अपनी पहचान भी बनाई।

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना

शो में एंट्री के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने चंद्रिका को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग सवाल कर रहे थे कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या किया है जो उन्हें बिग बॉस जैसे बड़े शो में बुलाया गया। चंद्रिका ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि उनके पास भी एक कहानी है, एक संघर्ष है जिसे दुनिया के सामने लाना जरूरी है।

परिवार का सपोर्ट

चंद्रिका के इस सफर में उनके परिवार का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उन्होंने अपने परिवार की सहायता से वड़ा पाव की दुकान खोली और उसे सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंचाया। उनके परिवार ने हर कदम पर उनका साथ दिया और उन्हें प्रोत्साहित किया।

बिग बॉस में चंद्रिका का मकसद

चंद्रिका ने बिग बॉस में आने का मकसद सिर्फ शो में जीत हासिल करना नहीं बताया। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि लोग उनके संघर्ष, उनकी मेहनत और उनके इमोशन्स को समझें। वह चाहती हैं कि लोग जानें कि उनके गुस्से के पीछे की वजह क्या है और उन्होंने कितनी मुश्किलों का सामना किया है।

वड़ा पाव गर्ल का भविष्य

बिग बॉस ओटीटी 3 में चंद्रिका की एंट्री ने न सिर्फ उन्हें एक नई पहचान दी है, बल्कि उनके बिजनेस को भी एक नई दिशा दी है। उनकी कहानी उन सभी लोगों के लिए प्रेरणा है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। चंद्रिका ने साबित कर दिया है कि अगर मेहनत और लगन हो तो कोई भी सपना साकार किया जा सकता है।

बिग बॉस के घर में चंद्रिका का सफर

बिग बॉस के घर में चंद्रिका का सफर कैसा रहेगा, यह तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन एक बात तय है कि उनकी संघर्षमयी कहानी और उनकी मेहनत ने सभी को प्रभावित किया है। वह अपनी पर्सनालिटी से सबको रुबरू कराने और अपने इमोशन्स को दुनिया के सामने लाने के लिए तैयार हैं।

चंद्रिका की प्रेरणादायक कहानी

चंद्रिका की कहानी उन सभी महिलाओं के लिए प्रेरणास्रोत है जो अपने दम पर कुछ बड़ा करना चाहती हैं। उन्होंने साबित कर दिया है कि अगर आप में कुछ करने का जज्बा हो तो कोई भी मुश्किल आपका रास्ता नहीं रोक सकती। उनके इस सफर ने यह भी दिखा दिया है कि एक महिला होकर भी आप किसी भी क्षेत्र में सफलता हासिल कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment