ककुड़ा की ओटीटी रिलीज: शादी के बाद सोनाक्षी की पहली फिल्म, नए पोस्टर और स्ट्रीमिंग डेट का खुलासा

News Desk
ककुड़ा की ओटीटी रिलीज: शादी के बाद सोनाक्षी की पहली फिल्म, नए पोस्टर और स्ट्रीमिंग डेट का खुलासाककुड़ा की ओटीटी रिलीज
21 06 2024 kakuda 23743520

मुंबई। बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं। हालांकि, इस पर अभी तक सोनाक्षी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस बीच, उनकी अपकमिंग मूवी ‘ककुड़ा’ का पहला पोस्टर और रिलीज डेट भी सामने आ गई है। इस फिल्म को ‘मुंज्या’ के निर्देशक आदित्य सरपोतदार ने निर्देशित किया है, जो हॉरर कॉमेडी जॉनर में माहिर हैं।

ओटीटी पर आएगी सोनाक्षी की फिल्म

बड़े पर्दे पर आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ इस समय धूम मचा रही है। शरवरी वाघ स्टारर इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इसी सफलता को आगे बढ़ाते हुए अब आदित्य सरपोतदार एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘ककुड़ा’ लेकर आ रहे हैं। हालांकि, ‘ककुड़ा’ बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी।

इस दिन स्ट्रीम होगी फिल्म

‘ककुड़ा’ के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं और इसमें सोनाक्षी सिन्हा के साथ रितेश देशमुख, आसिफ खान और साकिब सलीम भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। मेकर्स ने इसका पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें तीनों स्टार्स दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “पुरुषों के हित में जारी। ककुड़ा आ रहा है 12 जुलाई को, तो घर पे रहें और ठीक 7:15 बजे, दरवाजा खुला रखना ना भूलें।” इसका मतलब है कि यह मूवी जी5 पर 12 जुलाई को स्ट्रीम होगी।

Read More: Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल से लेकर शिवानी कुमारी तक, इन सितारों से सजेगा घर

फिल्म की कहानी

कहानी की बात करें तो ‘ककुड़ा’ एक गांव के अजीब अभिशाप की कहानी है। इसमें तीनों स्टार्स का सामना एक ऐसे भूत से होगा, जो उनकी जिंदगी में उथल-पुथल मचा देगा। फिल्म में हास्य और हॉरर का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिलेगा, जिससे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा।

सोनाक्षी की शादी की खबरें

सोनाक्षी की शादी की खबरें भी इन दिनों सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी का कार्यक्रम बेहद निजी रखा गया है, जिसमें केवल परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। हालांकि, सोनाक्षी ने अब तक इन खबरों की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनके फैंस इस खबर को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

सोनाक्षी की वापसी

शादी के बाद ‘ककुड़ा’ सोनाक्षी की पहली फिल्म होगी, जो उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। सोनाक्षी ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है और उनकी फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। ‘ककुड़ा’ की रिलीज उनके फैंस के लिए एक बड़ा मौका है, जब वे अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को नए अंदाज में देख पाएंगे।

kakuda

फिल्म इंडस्ट्री का रुझान

हॉरर कॉमेडी जॉनर बॉलीवुड में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। ‘स्त्री’, ‘भूत पुलिस’ और ‘रूही’ जैसी फिल्मों ने इस जॉनर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। ‘ककुड़ा’ इस ट्रेंड को और मजबूती से आगे बढ़ाएगी। निर्देशक आदित्य सरपोतदार ने ‘मुंज्या’ के साथ इस जॉनर में अपनी पहचान बनाई है और अब ‘ककुड़ा’ से वे एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने की तैयारी में हैं।

फिल्म के निर्माण की प्रक्रिया

फिल्म के निर्माण की प्रक्रिया बेहद दिलचस्प रही है। आदित्य सरपोतदार और उनकी टीम ने कहानी को बेहतरीन तरीके से पेश करने के लिए कड़ी मेहनत की है। फिल्म की शूटिंग विभिन्न लोकेशन्स पर की गई है, जिससे कहानी में वास्तविकता का अहसास होता है। विशेष इफेक्ट्स और एडिटिंग का खास ध्यान रखा गया है, जिससे दर्शकों को एक अद्भुत सिनेमाई अनुभव मिलेगा।

कलाकारों की मेहनत

सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख, आसिफ खान और साकिब सलीम ने अपने किरदारों में जान डालने के लिए कड़ी मेहनत की है। सभी कलाकारों ने अपने-अपने किरदारों के लिए विशेष तैयारी की और उन्हें जीवंत बनाने के लिए पूरी लगन से काम किया। फिल्म में उनकी केमिस्ट्री और प्रदर्शन दर्शकों को बांधे रखने में सक्षम होगी।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment