Ad image

Jharkhand reel stunt: वायरल होने के लिए 100 फुट की ऊंचाई से लगाई छलांग,मौत

News Desk
3 Min Read
@indiatoday
jharkhand reel stunt
Photo: @news24

साहिबगंज। इंस्टाग्राम में वायरल होने के लिए आजकल के युवा ऊट पटांग हरकते करते रहते है। ऐसा में कई बार वे अपना नियंत्रण खो बैठते है जिससे उनकी मौत हो जाती है। ऐसी एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर ‘Jharkhand reel stunt’ वायरल हो रहा है जहां पर एक युवक ने वायरल होने के लिए 100 फीट की ऊंचाई से झील में छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई।

झारखंड के साहिबगंज जिले के रहने वाले तौसीफ इंस्टाग्राम में रील को वायरल कराने के चक्कर में अपनी जान से हाथ धो बैठा। बीते सोमवार को खदान की झील में 18 वर्षीय तौफीक लगभग 100 फीट की ऊंचाई से गहरे पानी में कूद गया। झील में नहा रहे उसके दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश भी की लेकिन असफल रहे। जब उन्होंने आस पास लोगों और पुलिस को सूचना दी तो सभी ने मिलकर तलाशी अभियान चलाया। बाद में झील से तौफीक का शब बरामद हुआ।पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार कुशवाहा ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि युवक इतनी ऊंचाई से गहरे पानी में कूदने के बाद अपना नियंत्रण खो बैठा और डूब गया।

वायरल वीडियो में डूबता दिख रहा तौफीक

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। इस वीडियो में तौफीक को पानी में कूदते हुए दिखाया गया है जबकि उसका एक दोस्त स्टंट रिकॉर्ड कर रहा है। वीडियों में दिख रहा है कि तौफीक ने जैसे ही झील में छलांग लगाई तो पहले उसने तैरने की कोशिश की लेकिन कुछ ही सेकंड के बाद ही तौफीक पानी में डूब गया। थोड़ी देर बाद तौफीक के दोस्त उसको झील में ढूंढ़ने के लिए आते है लेकिन उनको तौफीक की बॉडी नहीं मिलती है। जिसके बाद वे पुलिस और स्थानीय लोगों को सूचित करते है।

इंस्टा रील बनाने के चलते हुई मौतें

इस महीने की शुरुआत में, राजस्थान के कोटा जिले में एक 22 वर्षीय व्यक्ति ने इंस्टाग्राम रील बनाते समय गलती से खुद को सीने में गोली मार ली। यशवंत नागर नाम का यह व्यक्ति एक दुकान के पास देसी पिस्तौल से वीडियो बना रहा था, तभी बंदूक से गलती से गोली चल गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अप्रैल में, उत्तर प्रदेश में भी ऐसी ही एक घटना हुई, जहां 21 वर्षीय एक व्यक्ति ने वायरल इंस्टाग्राम रील बनाने की कोशिश की, लेकिन वह गलती से चूक गया। वह एक स्कूल की छत पर लगे झंडे के खंभे से उल्टा लटक गया, जबकि उसके दोस्त स्टंट रिकॉर्ड कर रहे थे।

Jharkhand News: Reel के चक्कर में जान से धोना पड़ा हाथ, 100 फीट से गहरे पानी में लगाई छलांग! #shorts
credits: @kadak

सुहाना खान ने मनाया 24वां जन्मदिन, BFF’s ने इंस्टा पर शेयर की स्टोरीज

ब्रिटेन में होंगे 4 जुलाई को आम चुनाव: ऋषि सुनक

8 आदतें जो आपके Intelligence को बनाती है 1 level up

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version