Ad image

Naomika Saran: कौन है अक्षय कुमार के बेटे आरव के साथ नजर आने वाली ये लड़की?

News Desk
2 Min Read
Naomika Saran: कौन है अक्षय कुमार के बेटे आरव के साथ नजर आने वाली ये लड़की?

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, जिन्होंने अपने करियर के तीन दशकों में एक्शन और कॉमेडी फिल्मों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है, अपनी व्यक्तिगत जिंदगी में भी अनुशासित रहते हैं। अक्षय ने अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं – आरव और नितारा। उनके बच्चे मीडिया की सुर्खियों से दूर रहना पसंद करते हैं। अक्षय ने अपने बेटे आरव के बारे में कहा है कि वह फिजूलखर्ची पसंद नहीं करते और फिल्मी दुनिया में उनकी दिलचस्पी नहीं है। आरव फैशन डिजाइनिंग में करियर बनाना चाहते हैं और अपने दोस्तों के साथ अक्सर तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

naomaka sarana aarava kamara 94bbdb119c97639ca1a365239e7db132

हालांकि आरव अक्सर लाइमलाइट से दूर रहते हैं, लेकिन पिछले साल उनकी एक लड़की के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि आरव की मौसी और ट्विंकल खन्ना की बहन रिंकी खन्ना की बेटी नाओमिका सरन हैं। नाओमिका और आरव के बीच बहुत अच्छा तालमेल है और वे अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

नाओमिका सरन इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं, जहां उन्हें करीब 93 हजार लोग फॉलो करते हैं। उनका फैशन सेंस बहुत ही शानदार है और वह अपने अकाउंट पर स्टाइलिश और ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। फिलहाल नाओमिका लंदन में रह रही हैं।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version