Paris Couture Week में जाह्नवी कपूर ने मरमेड लुक में बिखेरा जलवा, हर जगह हो रही चर्चा

News Desk
Paris Couture Week में जाह्नवी कपूर ने मरमेड लुक

मुंबई। जाह्नवी कपूर सिर्फ अपनी अदाकारी से ही नहीं, बल्कि अपने ग्लैमरस अंदाज से भी लोगों का दिल जीतने का हुनर रखती हैं। हाल ही में, वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर सुर्खियों में रही हैं। इस बार जाह्नवी ने पेरिस कुट्योर वीक (Paris Couture Week) में अपने डेब्यू से तहलका मचा दिया है।

इंटरनेशनल रनवे पर जाह्नवी कपूर का डेब्यू

2018 में फिल्म ‘धड़क’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली जाह्नवी कपूर ने हर प्रोजेक्ट में अपनी मेहनत और प्रतिभा का जादू बिखेरा है। लेकिन इस बार उन्होंने इंटरनेशनल फैशन रनवे पर अपने डेब्यू से सबको हैरान कर दिया है। पेरिस कुट्योर वीक में रैंप वॉक के दौरान जाह्नवी का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और हर जगह उनकी तारीफ हो रही है।

जाह्नवी कपूर का शानदार लुक

जाह्नवी ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए वहां के माहौल की भी तारीफ की। उन्होंने ब्लैक बैकलेस टॉप और मैचिंग मरमेड स्टाइल स्कर्ट पहनकर सभी को अपनी खूबसूरती और फिटनेस का कायल बना दिया। फैंस ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स की बौछार कर दी। उनके करीबी दोस्त ओरी ने भी कमेंट करते हुए कहा, “देखने लायक विजन है।” फैंस ने उन्हें ‘गॉर्जियस’ और ‘सबसे सुंदर अभिनेत्री’ कहकर तारीफ की।

READ MORE: Kajol संग डांस करते वक्त इमोशनल हुईं Sonakshi Sinha, नई नवेली दुल्हन की आंखों से छलके खुशी के आंसू

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्में

जाह्नवी कपूर की हाल ही में राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ रिलीज हुई थी, जो 31 मई को सिनेमाघरों में आई थी। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘देवरा’ और ‘उलझ’ शामिल हैं। ‘देवरा’ में जाह्नवी की जोड़ी जूनियर एनटीआर के साथ देखने को मिलेगी, जबकि ‘उलझ’ में गुलशन देवैया और राजेश तैलंग जैसे दिग्गज सितारे नजर आएंगे।

READ MORE: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिसेप्शन में सलमान खान की शानदार एंट्री ने बटोरी सुर्खियाँ

जाह्नवी कपूर ने अपने हर कदम से यह साबित किया है कि वह सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर भी अपने जलवे बिखेरने में सक्षम हैं। हम उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि वह आगे भी इसी तरह अपने फैन्स का दिल जीतती रहेंगी।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment