Ad image

Samsung Galaxy ring जल्द ही आएगा जुलाई 2024 में, earbud की तरह होगा चार्ज

रिया शाह
3 Min Read

Samsung कंपनी जल्दी अपना Galaxy ring लाने वाला है। ऐसा माना जा रहा है कि Samsumg अपने इस नए आइडिया को जुलाई में लॉन्च करेगा। इस स्मार्ट ring को सैमसंग कंपनी अपने इवेंट गैलेक्सी अनपैक्ड में लॉन्च करने वाला है । यह  ring  बिल्कुल ईयर बड की तरह होगा । यह ईयरबड  की तरह वायरलेस चार्जिंग से कहीं भी चार्ज हो सकता है।

Samsung Galaxy ring image
Source:-Samsung mobile Press / Samsung Galaxy ring जल्द ही लॉन्च होगा जुलाई में। ऐसा माना जा रहा है कि स्मार्ट वॉच के बाद अब यह एक नया एसेसरी होगा।

सूत्रों की माने तो यह चार्जिंग केस बहुत ही मजबूत होगा। यह पोर्टेबल भी होगा। आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं और तो और यहां रिंग इस केस में सुरक्षित भी रहेगा। ना ही इसके टूटने का डर रहेगा। यह विशेष Galaxy ring  यात्रा के लिए फायदेमंद रहेगा। इस Galaxy ring  को सुरक्षित जेब में भी रख सकते हैं।

Galaxy ring 5 से 9 दिन तक चलेगा सिंगल चार्ज में

ऐसा कहा जा रहा है कि इसके चार्जिंग केस में अतिरिक्त बैटरी है। जब इस वायरलेस केस को हम चार्ज कर देंगे तो उसके पास और अतिरिक्त बैटरी रहती है। इस तरह इसकी उपयोगिता और भी बढ़ जाती है। सैमसंग का यह गैलेक्सी रिंग चार्ज  5 से 9 दिन तक सिंगल चार्ज तक देगा। लेकिन इसे बीच-बीच में चार्ज करने की थोड़ी-थोड़ी आवश्यकता पड़ेगी।

सैमसंग ने अपने इस नए इनोवेशन को इस तरह से डिजाइन किया है कि आप इसे पूरी तरह पूरे दिन तक उपयोग कर सकते हैं। यह Galaxy ring  प्लैटिनम सिल्वर सेरेमिक ब्लैक और गोल्डन कलर में आएगा। इसका वजन बहुत ही हल्का है। The Verge की रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी रिंग 5 से 13 साइज तक आएंगे जो कि S से XL तक लेबल किए गए हैं। इसके साथ 14.5 mAHऔर 21.5 maH के बीच के कैपेसिटी की बैटरी लगी हुई है।

 सैमसंग के ने बताया कि गैलेक्सी रिंग  आपके स्वास्थ्य का भी ध्यान रखेगी। इसमें एक सेंसर लगा हुआ है जिसमें कि हार्ट रेट के साथ-साथ रेस्पिरेट्री रेट , स्लीप मूवमेंट और स्लीप टाइमर भी लगा हुआ है।

उन्होंने बताया कि अंगूठी फर्टिलिटी और मेन्सुरेशन को भी ट्रैक करेगी क्योंकि इसमें नेचुरल साइकिल नाम का ऐप इंस्टॉल हुआ है। जो कि सैमसंग का विश्वसनीय पार्टनर है।

Read more:- केकेआर का बेड़ा पार

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version