Ad image

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक के दावे की खुली पोल, पायल ने सुनाई दिल को छू लेने वाली कहानी

News Desk
3 Min Read
27 06 2024 payal 23747593

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी 3 के हाल के एपिसोड में भावनाओं का ज्वार देखने को मिला जब पायल मलिक ने अपने पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका के बारे में बात करते हुए अपने आंसू नहीं रोक पाईं। पायल ने शो के बाकी कंटेस्टेंट्स से अपनी भावनाओं को साझा करते हुए उस वक्त की कहानी बताई जब उनके पति ने उनकी सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से शादी कर ली थी।

पायल की बातों ने घरवालों को गहरी सोच में डाल दिया। फैंस ने पायल की हिम्मत की सराहना की और उनकी मजबूती की तारीफ की। पायल ने बताया कि अरमान मलिक सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी दोनों पत्नियों के साथ व्लॉग शेयर करते हैं और दावा करते हैं कि पायल और कृतिका दोनों उनकी सहमति से साथ में रहती हैं और तीनों एक साथ बहुत खुश हैं। हालांकि, पायल के इस नए वीडियो ने अरमान मलिक के इस दावे की पोल खोलकर रख दी है।

READ MORE: क्या है स्पेशल मैरिज एक्ट, जिसके तहत हुई सोनाक्षी-जहीर की शादी? जानें इसके नियम और अधिकार

पायल ने वायरल वीडियो में अरमान और कृतिका की शादी की कहानी सुनाते हुए कहा कि एक दिन मैं बाहर थी और ये दोनों (कृतिका और अरमान) कहीं साथ में थे। इनके बीच बात हुई होगी कि चलो शादी करते हैं तो कृतिका ने भी शादी के लिए कह दिया हां चलो करते है और ये दोनों शादी करके आ गए। जब मेरे पास फोन आया तो बोले कि – ‘अरे पायल एक खुशखबरी देनी है’, मैं इनकी हर एक चीज समझ जाती हूं। मैंने कहा तुमने शादी कर ली?”

मुनीषा खटवानी ने बीच में टोकते हुए पायल से पूछा, “तुमको नहीं लगा इसने बहुत बड़ा धोखा दिया है। आपकी दोस्त, आपकी सबसे अच्छी दोस्त होकर, आपके पति के साथ शादी की?” हालांकि, पायल इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं क्योंकि वो अपने आंसू नहीं रोक पातीं और रोने लगती हैं। अरमान तुरंत उन्हें संभालने के लिए आते हैं और कहते हैं कि इस बात को 7 साल हो गए हैं और उसे इसे भूलने के लिए कहते हैं। वहीं, कृतिका कहती हैं कि जब भी पायल ये कहानी सुनाती हैं तो हमेशा इमोशनल हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version