Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल से लेकर शिवानी कुमारी तक, इन सितारों से सजेगा घर

News Desk
Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल से लेकर शिवानी कुमारी तक, इन सितारों से सजेगा घरBigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की धमाकेदार शुरुआत होने वाली है और इस बार सब कुछ बदल जाएगा। शो के होस्ट के रूप में अनिल कपूर नजर आएंगे, जो शो में अब तक का सबसे दमदार मजा देने का वादा कर चुके हैं। प्रशंसक बेसब्री से इस सीजन का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें टीवी एक्टर्स, इन्फ्लुएंसर, न्यूजमेकर्स, स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी और म्यूजिशियन शामिल होंगे। ;चलिए जानते हैं कौन कौन से कंटेस्टेंट बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में एंट्री ले रहे हैं।

साई केतन राव

लोनावला में जन्मे साई केतन राव टीवी शो ‘मेहंदी है रचने वाली’ से प्रसिद्धि में आए। उन्होंने ‘चाशनी’ और ‘इमली’ जैसे शोज के साथ-साथ तेलुगु शो, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में भी अपनी पहचान बनाई है। साई केतन बिग बॉस ओटीटी 3 के कंफर्म कंटेस्टेंट हैं और वे अपने फैंस को जरूर खुश करेंगे।

शिवानी कुमारी

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले की रहने वाली शिवानी कुमारी एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं। वह अपनी मां और बहनों के साथ अपने गांव के जीवन को दिखाने के लिए जानी जाती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं। शिवानी का लक्ष्य बिग बॉस ओटीटी 3 में बिहार की मनीषा कुमारी की तरह अपनी पहचान बनाना है।

READ MORE: कपिल शर्मा शो से सुमोना चक्रवर्ती की विदाई: अब इस धाकड़ शो में आएंगी नजर

चंद्रिका दीक्षित

दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित को वायरल वीडियो के जरिए प्रसिद्धि मिली। उनके वीडियोज ने सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स को आकर्षित किया है। चंद्रिका बिग बॉस ओटीटी 3 की कंफर्म कंटेस्टेंट हैं और वे अपने फैंस को जरूर एंटरटेन करेंगी।

रैपर नैजी

नावेद शेख, जिन्हें नैजी या बा के नाम से जाना जाता है, एक मुंबई के रैपर हैं जो अपनी स्ट्रीट हिप-हॉप शैली के लिए प्रसिद्ध हैं। उनके जीवन पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘गली बॉय’ बनी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार नैजी भी बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में नजर आ सकते हैं।

विशाल पांडेय

सोशल मीडिया सेंसेशन विशाल पांडेय भी बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखेंगे। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किए जाते हैं और वे युवाओं में काफी लोकप्रिय हैं।

दीपक चौरसिया

जाने-माने पत्रकार दीपक चौरसिया भी इस सीजन का हिस्सा होंगे। उनकी त्वरित और तीखी पत्रकारिता ने उन्हें देशभर में मशहूर किया है।

सना सुल्ताना

अभिनेत्री सना सुल्ताना अपनी खूबसूरती और अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं। वे भी इस शो का हिस्सा बनेंगी और दर्शकों को अपनी अदाकारी से मंत्रमुग्ध करेंगी।

लव कटारिया

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर लव कटारिया भी इस सीजन का हिस्सा होंगे। वे अपने मजेदार और दिलचस्प वीडियोज के लिए फेमस हैं।

नीरज गोयत

बॉक्सर नीरज गोयत ने अपनी मेहनत और संघर्ष से मुक्केबाजी में नाम कमाया है। वे भी इस शो में अपने फैंस का दिल जीतने आ रहे हैं।

पौलोमी दास

अभिनेत्री पौलोमी दास अपने अद्वितीय अभिनय और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। वे भी बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखेंगी।

सना मकबूल

अभिनेत्री सना मकबूल अपनी आकर्षक पर्सनालिटी और बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर हैं। वे भी इस सीजन का हिस्सा बनेंगी।

अरमान मलिक

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर अरमान मलिक अपने वीडियोज के लिए काफी लोकप्रिय हैं। वे भी इस शो में अपनी अदाकारी दिखाएंगे।

पायल मलिक

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर पायल मलिक भी इस सीजन का हिस्सा होंगी। उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किए जाते हैं।

कृतिका मलिक

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर कृतिका मलिक भी इस शो का हिस्सा बनेंगी। उनके मजेदार वीडियोज और स्टाइलिश लुक्स ने उन्हें बहुत पॉपुलर बनाया है।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment