कपिल शर्मा शो से सुमोना चक्रवर्ती की विदाई: अब इस धाकड़ शो में आएंगी नजर

News Desk
कपिल शर्मा शो से सुमोना चक्रवर्ती की विदाई: अब इस धाकड़ शो में आएंगी नजरकपिल शर्मा शो से सुमोना चक्रवर्ती की विदाई
21 06 2024 sumona chakravarti kapil sharma show 23743435

मुंबई। सुमोना चक्रवर्ती, जो पिछले दस सालों से कपिल शर्मा के शो में ‘मंजू शर्मा’ के रूप में घर-घर में पहचान बना चुकी हैं, अब नेटफ्लिक्स के नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर नहीं आएंगी। इस खबर ने सुमोना के प्रशंसकों को चौंका दिया है, और खुद सुमोना भी इस फैसले से काफी निराश और आहत महसूस कर रही हैं।

सुमोना की यात्रा: कपिल के साथ शुरुआत

सुमोना चक्रवर्ती ने टीवी की दुनिया में कई सालों से काम किया है, लेकिन उन्हें असली पहचान ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से मिली। मंजू शर्मा का किरदार निभाकर सुमोना ने लाखों दिलों को जीत लिया। इसके बाद, उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी अपनी जगह बनाई और कपिल शर्मा के ऑन-स्क्रीन पत्नी के रूप में दर्शकों का मनोरंजन किया।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ से हटाए जाने पर सुमोना की प्रतिक्रिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुमोना को उम्मीद थी कि नेटफ्लिक्स के इस नए शो में पूरी कास्ट को बरकरार रखा जाएगा। लेकिन उन्हें कपिल शर्मा की ओर से कोई कॉल नहीं आया। जबकि सुनील ग्रोवर की वापसी हो गई, सुमोना को शो से बाहर कर दिया गया। इस बात से सुमोना काफी नाराज और हैरान हैं।

सुमोना की भावनाएं

सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें लगता था कि उनके डायलॉग और चुटकले सिर्फ शो में मस्ती का हिस्सा थे, लेकिन यह स्थिति उन्हें बहुत ज्यादा आहत कर गई है। शो से हटाए जाने के बाद से वह कपिल शर्मा से बात नहीं कर रही हैं। हालांकि, उनकी कपिल से कोई व्यक्तिगत अनबन नहीं है, लेकिन इस घटना के बाद से वह उनसे दूरी बनाए हुए हैं।

ALSO READ: खतरों के खिलाड़ी 14: रोहित शेट्टी से डरते हैं शालीन भनोट, बोले- ‘स्टंट से नहीं, सर के गुस्से से डर लगता है’

सुमोना का बयान

सुमोना ने कुछ समय पहले इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा, “वो मेरी जिंदगी के बेहतरीन 10 साल थे। एक प्रोजेक्ट खत्म हुआ, तो उन्होंने (कपिल) आगे बढ़कर दूसरा प्रोजेक्ट शुरू कर दिया और मैं दूसरा प्रोजेक्ट कर रही हूं। बस इतना ही है। जहां तक ​​मिसिंग की बात है, तो वो मेरे सहकर्मी हैं। मैंने अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी के बीच एक रेखा खींची है। मैं अपना काम घर नहीं ले जाती और न ही अपनी निजी जिंदगी को काम पर लाती हूं।”

सुमोना की नई शुरुआत

हालांकि सुमोना को ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में जगह नहीं मिली, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी है। इन दिनों सुमोना चक्रवर्ती स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 14’ में नजर आ रही हैं। यह उनके करियर की एक नई शुरुआत है, और उनके प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि वे इस शो में भी अपनी प्रतिभा का जादू बिखेरेंगी।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment