तासपी पन्नू का ‘हसीन दिलरुबा’ लुक बना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय

प्रेरणा द्विवेदी

तासपी पन्नू की बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरों ने खींचा सबका ध्यान

TP1

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तासपी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का प्रचार कर रही हैं। तासपी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के सेट से एक झलक साझा की है जिसमें वह पीली साड़ी में भीगी हुई नजर आ रही हैं। उनकी इस स्टाइलिश तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है।

नए लुक में तासपी ने किया सबको मंत्रमुग्ध

तासपी ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह पीली साड़ी में बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। उन्होंने मांग टीका पहना हुआ है और उनके गीले, लहराते बाल उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहे हैं। तासपी की इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, “सब लोग जिधर वो हैं, उधर देख रहे हैं। हम देखने वालों की नजर देख रहे हैं।”

Read More: पूर्व टीवी एंकर पर SEBI का कड़ा प्रहार: एक करोड़ रुपये का जुर्माना, 8 अन्य पर भी बैन

फिल्म का टीज़र हुआ था पहले ही जारी

YouTube video player

फरवरी में, फिल्म के निर्माताओं ने इस आगामी थ्रिलर का आधिकारिक टीज़र जारी किया था। नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीज़र साझा करते हुए लिखा था, “रानी की कहानी में प्यार और पागलपन, दोनों अभी बाकी हैं। ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ जल्द ही केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है।” इस टीज़र में ‘एक हसीना थी’ गीत की धुन बज रही थी, जिसने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है।

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ फिल्म में तासपी पन्नू के साथ जिमी शेरगिल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 2021 में रिलीज हुई ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल है, जिसमें तासपी, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म की रिलीज की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन यह नेटफ्लिक्स पर विशेष रूप से स्ट्रीम की जाएगी।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version