तेजस्वी यादव की भावुक अपील: ‘बिहारवासियों से आग्रह है…’, क्या देंगे NDA नेता जवाब?

News Desk
तेजस्वी यादव की भावुक अपील: 'बिहारवासियों से आग्रह है…', क्या देंगे NDA नेता जवाब?तेजस्वी यादव की भावुक अपील
download 1

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है। अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में, उन्होंने बिहार की जनता के सामने एक भावुक अपील रखी है, जो दिल को छू जाने वाली है।

तेजस्वी यादव ने मधुबनी में हुई एक भयावह घटना का जिक्र किया, जहाँ शिक्षक डॉ. आलोक यादव की निर्ममता से हत्या कर दी गई। उन्होंने लिखा, “मधुबनी में निर्ममता एवं क्रूरता की पराकाष्ठा पार कर सरकारी अपराधियों ने शिक्षक डॉ. आलोक यादव की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी। इस कुशासन में छात्र-छात्रा और शिक्षक भी सुरक्षित नहीं हैं।” यह वाक्य न केवल दुख और क्रोध का प्रतीक है, बल्कि बिहार के मौजूदा हालात की भी सच्चाई को उजागर करता है।

तेजस्वी ने अपने पोस्ट में सिवान और औरंगाबाद की घटनाओं का भी जिक्र किया। सिवान में एक कोचिंग जा रहे छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई, और औरंगाबाद में कोचिंग गयी एक छात्रा का अपहरण कर हत्या कर दी गई। ये घटनाएं दर्शाती हैं कि बिहार में अब न तो छात्र सुरक्षित हैं और न ही शिक्षक।

Read More: कंचनजंगा एक्सप्रेस हादसा: पांच की मौत, 25 घायल, ममता बनर्जी ने जताई गहरी संवेदना

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए लिखा, “मुख्यमंत्री जी से इन सब पर व्यक्तव्य और किसी प्रकार की कारवाई की अपेक्षा करना ही बेकार है। बाक़ी इस दुशासनी सरकार के सरकारी प्रवक्ता वही रटे-रटाए बासी प्रवचन बांचेंगे।” यह बयान न केवल नीतीश सरकार की आलोचना है, बल्कि यह भी दिखाता है कि जनता अब सरकार पर विश्वास नहीं कर रही है।

तेजस्वी ने आगे लिखा, “बिहारवासियों से निवेदन है कि अपने जान-माल की सुरक्षा स्वयं करें। इस निकम्मी सरकार के भरोसे ना रहें।” यह अपील स्पष्ट रूप से दर्शाती है कि बिहार के लोग अब अपनी सुरक्षा के लिए स्वयं जिम्मेदार हैं, क्योंकि सरकार उन्हें सुरक्षा प्रदान करने में असफल हो रही है।

तेजस्वी यादव का यह बयान उस समय आया है जब बिहार में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं और सरकार की नाकामी साफ दिखाई दे रही है। उनकी यह भावुक अपील बिहार के हर नागरिक के दिल को छू गई है, जो अपने परिवार की सुरक्षा के लिए चिंतित हैं।

बिहार में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति पर तेजस्वी यादव ने सवाल खड़े किए हैं और जनता से खुद की सुरक्षा करने की अपील की है। उन्होंने यह भी बताया कि मौजूदा सरकार अपराधियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

Share This Article
Follow:
Welcome to The News Break! हम दुनिया भर से नवीनतम सुर्खियों, ब्रेकिंग न्यूज और गहन विश्लेषण के लिए आपके जाने-माने स्रोत हैं। हमारा मिशन आपको सबसे महत्वपूर्ण कहानियों से अवगत, संलग्न और जुड़े रखना है।
Leave a comment